रिंकू सिंह से शाहरुख खान ने पूछा अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान का रिव्यु, बाएं हाथ के खिलाड़ी ने किया खुलासा 

(Photo Courtesy: Syed irfan Twitter)
रिंकू सिंह ने हाल ही में जवान फिल्म देखी थी (Photo Courtesy : Rinku Singh Twitter)

भारतीय सिनेमाघरों में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान का क्रेज जारी है। शाहरुख के चाहने वालों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है। फैंस इस फिल्म को देख किंग खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं भारतीय टीम के लिए हाल ही में इंटरटेशनल टी20 डेब्यू करने वाले और आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने भी कुछ दिनों पहले यह फिल्म देखी थी। रिंकू के फिल्म देखने के बाद शाहरुख ने उनसे यह भी पूछा कि उन्हें यह फिल्म कैसी लगी।

रिंकू से शाहरुख ने पूछा कैसी लगी फिल्म

टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए रिंकू सिंह ने बताया कि जवान शानदार फिल्म थी। मैं इसे देखने के लिए काफी उत्साहित था। मैंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की थी। इसके बाद शाहरुख सर ने मुझसे पूछा कि मुझे यह फिल्म कैसी लगी जिसके बाद मैंने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि यह अद्भुत फिल्म थी। रिंकू ने आगे कहा कि शाहरुख खान एक अद्भुत इंसान हैं। वह लोगों को प्रेरित करते हैं और सभी को आत्मविश्वास देते हैं।

इस बातचीत में रिंकू ने आगे बताया कि आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 1 ओवर में लगातार 5 छक्के लगाने के बाद फ्रेंचाइजी के मालिक शाहरुख ने उन्हें गले लगाया और शाबास कहा। रिंकू ने कहा कि शाहरुख सर ने मेरी बहुत तारीफ की, उन्होंने मेरी पीठ थपथपाई और मुझे गले लगाया। हर कोई जीत का जश्न मना रहा था। अपनी टीम को जीत का जश्न मनाते देखना बहुत खास था। मुझे सुरेश रैना भैया ने फोन किया और आशीर्वाद दिया। उन्होंने मुझसे कहा शाबास रिंकू तूने कमाल कर दिया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के दौरान रिंकू सिंह ने कमाल का प्रदर्शन किया था और उसी के दम पर उन्हें आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका मिला था। रिंकू ने इस मौके को भी शानदार तरीके से भुनाया और अपने करियर के दूसरे मैच में ही आक्रमक बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी जीता था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now