रिंकू सिंह ने इंडियन टीम में सेलेक्ट होने के बाद MS Dhoni से मिली अहम सलाह का किया खुलासा

Nitesh
एम एस धोनी और रिंकू सिंह (Photo - Twitter)
एम एस धोनी और रिंकू सिंह (Photo - Twitter)

युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) ने एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में चुने जाने के बाद आईपीएल (IPL) के दौरान एम एस धोनी (MS Dhoni) से मिली अहम सलाह का खुलासा किया है। रिंकू सिंह ने बताया कि आईपीएल के दौरान धोनी ने उनसे क्या कहा था। रिंकू सिंह के मुताबिक जब मैंने एम एस धोनी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि तुम बहुत अच्छी बैटिंग कर रहे हो और जैसा खेल रहे हो वैसे ही खेलना।

रिंकू सिंह ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से आईपीएल 2023 के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में पांच गेंद पर लगातार पांच छक्के लगाकर मैच जिताने का कारनामा किया था। इसके बाद वो वर्ल्ड क्रिकेट में चर्चा का विषय बन गए थे। इसके अलावा भी रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए कई जबरदस्त पारियां खेली थी। रिंकू सिंह को काफी समय से भारतीय टीम में शामिल किए जाने की मांग हो रही थी। वेस्टइंडीज टूर के लिए जब उनका चयन टी20 टीम में नहीं हुआ था तो काफी सवाल उठे थे। इसके बाद खबरें आईं कि उन्हें आयरलैंड टूर के लिए टीम में सेलेक्ट किया जाएगा। हालांकि अब रिंकू सिंह को एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में सेलेक्ट कर लिया गया है।

एम एस धोनी ने कहा कि इसी तरह से बैटिंग करते रहो - रिंकू सिंह

रिंकू सिंह को आईपीएल के दौरान सीएसके के कप्तान एम एस धोनी ने अहम सलाह दी थी, जिसके बारे में उन्होंने अब खुलासा किया है। RevSportz पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "माही भाई के साथ हुई बातचीत काफी शानदार रही थी। वो भी उसी पोजिशन पर बैटिंग करते हैं जिस पर मैं करता हूं। मैंने उनसे पूछा कि अपना गेम कैसे बेहतर करूं तो उनका जवाब बिल्कुल सीधा सा था कि तुम बहुत सही बैटिंग कर रहे हो और जो तुम कर रहे हो वही करते रहो।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now