अब कोई रोककर दिखाओ...रियान पराग ने भारतीय टीम में शामिल किए गए युवा बल्लेबाज को लेकर दी प्रतिक्रिया

रियान पराग ने ध्रुव जुरेल को लेकर दी प्रतिक्रिया
रियान पराग ने ध्रुव जुरेल को लेकर दी प्रतिक्रिया

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) का चयन भारतीय टीम में होने को लेकर लगातार प्रतिक्रियाए आ रही हैं। इसी कड़ी में राजस्थान रॉयल्स टीम में उनके साथी खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) ने भी बड़ा बयान दिया है। पराग ने ध्रुव जुरेल के सेलेक्शन पर खुशी जताई है और कहा है कि अब उन्हें कोई नहीं रोक सकता है।

भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पहले दो मुकाबलों के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है। कुछ प्लेयर्स के अलावा लगभग वही टीम है जिसने साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में हिस्सा लिया था।

हालांकि इस टीम में दो नहीं बल्कि तीन विकेटकीपर्स का चयन किया है। केएल राहुल और केएस भरत के अलावा ध्रुव जुरेल को भी विकेटकीपर के तौर पर टीम में जगह मिली है। ध्रुव जुरेल डोमेस्टिक क्रिकेट यूपी के लिए खेलते हैं और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। जुरेल ने आईपीएल में अपने प्रदर्शन से काफी ज्यादा प्रभावित किया था। कई मैचों में उन्होंने धुआंधार पारियां खेली थीं।

रियान पराग ने ध्रुव जुरेल को लेकर दी प्रतिक्रिया

आईपीएल में रियान पराग और ध्रुव जुरेल एक साथ खेलते हैं और जब जुरेल का चयन इंडियन टीम में हुआ तो इस पर रियान पराग ने खुशी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

मेरा लड़का बन गया इंडिया, अब रोक के दिखाओ कोई।

आपको बता दें कि ध्रुव जुरेल का चयन इंडियन टीम में होने पर राजस्थान रॉयल्स के कोच कुमार संगकारा ने भी खुशी जताई है। उन्होंने ध्रुव जुरेल के काम करने के तरीके की काफी तारीफ की और कहा कि जुरेल का असली टेस्ट अब होगा। संगकारा के मुताबिक ध्रुव जुरेल ने लिमिटेड ओवर्स में अभी तक काफी अच्छा किया है लेकिन अब उनके सामने असली चुनौती है। उन्होंने उम्मीद जताई की जुरेल टेस्ट मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता