सचिन तेंदुलकर ने दिग्गजों के साथ साझा की तस्वीरें, पूछा दिलचस्प सवाल 

Ankit
सचिन ने तस्वीर पोस्ट करके फैंस से सवाल पूछा
सचिन ने तस्वीर पोस्ट करके फैंस से सवाल पूछा

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा ले रहे इंडिया लेजेंड्स की टीम बीते गुरुवार (15 सितंबर) को कानपुर से इंदौर रवाना हो गई। अब कानपुर लेग के समापन के बाद अगले कुछ दिन मैच इंदौर में खेले जाने हैं। इस बीच इंडियन लेजेंड्स की कप्तानी कर रहे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट की हैं और उससे जुड़ा अपने फैंस से एक सवाल पूछा है।

दरअसल, सचिन ने इंदौर के लिए रवाना होने वाली फ्लाइट पर बैठकर एक सेल्फी ली, जिसमें उनके साथ युवराज सिंह बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा तस्वीर में ऑस्ट्रेलिया के ब्रेट ली और शेन वॉटसन भी नजर आ रहे हैं। इस प्लेन में कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एक साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे में सचिन ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, 'क्या आप मुझे इन तस्वीरों में अंतरराष्ट्रीय रन और विकेट की संख्या बता सकते हैं? ️

सचिन के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और उसमें ट्विटर यूजर्स से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

सचिन की अगुवाई में इंडिया लेजेंड्स की टीम ने अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हरा दिया था जबकि 14 सितंबर को होने वाला दूसरा मैच बारिश के कारण नहीं खेला जा सका था। सचिन रोड सेफ्टी के अपने पहले मैच में कमाल नहीं दिखा सके थे। उन्होंने 15 गेंदों में दो चौकों की मदद से 16 रन बनाए थे।

अब इंदौर में 17 से 19 सितंबर के बीच मैच खेले जाएंगे। अब इंडिया अपना अगला मैच 19 सितंबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद रोड सेफ्टी के मैच 21 सितंबर से 25 सितंबर तक देहरादून के राजीव गाँधी स्टेडियम में खेले जाएंगे। वहीं 27 सितंबर से रायपुर लेग की शुरुआत होगी और 01 अक्टूबर को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में फाइनल खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar