Create

मुंबई इंडियंस के पुराने खिलाड़ी ने एक बार फिर खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी, ब्रायन लारा ने छक्का लगाकर टीम को दिलाई जीत 

Photo: Road Safety T20 World Series
Photo: Road Safety T20 World Series
Narender

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज के 9वें मुकाबले में वेस्टइंडीज लेजेंड्स ने इंग्लैंड लेजेंड्स को 8 विकेट से हराते हुए लगातार दूसरी जीत दर्ज की। इंग्लैंड लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 156-5 का स्कोर खड़ा किया और वेस्टइंडीज लेजेंड्स ने इस स्कोर को दो विकेट खोकर 17.2 ओवरों में हासिल कर लिया। ड्वेन स्मिथ (42 गेंद, 73, 9 चौके, 3 छक्के) को उनकी एक और तूफानी अर्धशतकीय पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

इंग्लैंड लेजेंड्स की पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत बहुत धीमी रही और पावरप्ले में ही टीम ने 30 के स्कोर तक फिल मस्टर्ड (14 गेंदों में 15 रन, तीन चौके) और मैल लोए (10 गेंदों में 9 रन, एक चौका) के विकेट गंवा दिए। यहां से इयान बेल ने पहले डैरेन मैडी (23 गेंदों में 23 रन, तीन चौके) के साथ 48 रन और फिर रिकी क्लार्क के साथ मिलकर 49 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की। हालांकि बेल अपनी पारी को गति देने में नाकाम साबित हुए। वो 43 गेंदों में 3 चौकों की मदद से 46 रन बनाए। रिकी क्लार्क ने जरूर अंत में तेजी से रन बनाते हुए अर्धशतक लगाया और टीम का स्कोर 156 तक पहुंचाया। क्लार्क ने नाबाद रहते हुए 25 गेंदों में दो चौके और 5 छक्कों की मदद से 50* रन बनाए। वेस्टइंडीज लेजेंड्स के लिए क्रिशमर संटोकी और सुलेमन बेन ने सबसे ज्यादा 2-2 और डैरेन पॉवेल ने एक विकेट लिया।

157 रनों का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज लेजेंड्स को मुंबई इंडियंस के पुराने खिलाड़ी ड्वेन स्मिथ और विलियम पर्किंस ने तेज शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 11.3 ओवरो में 120 रनों की साझेदारी की। स्मिथ ने 42 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्कों की मदद से 72 रन बनाए। उनके आउट होने के बाद पर्किंस ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया और 35 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 57 रन बनाए। वो रिटायर्ड हर्ट हुए। अंत में कप्तान ब्रायन लारा और नरसिंह देवनाराण (3 गेंदों में तीन रन) ने नाबाद रहते हुए टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई।

ब्रायन लारा (21 गेंदों में 22 रन, दो चौके और एक छक्का) ने 18वें ओवर में छक्का लगाते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। इंग्लैंड लेजेंड्स के लिए रिकी क्लार्क ने दोनों विकेट लिए।


Edited by Narender

Comments

Fetching more content...