Create

सचिन तेंदुलकर ने दिलाई पुराने दिनों की याद, लेकिन बारिश बनी विलन और भारत को लगा झटका 

(Photo: Road Safety T20 World Series)
(Photo: Road Safety T20 World Series)
reaction-emoji
Narender

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज का 12वां मुकाबला इंडिया लेजेंड्स और न्यूजीलैंड लेजेंड्स के बीच मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया। यह इंडिया लेजेंड्स का लगातार दूसरा मुकाबला है, जोकि बारिश के कारण रद्द हो गया। भारत और न्यूजीलैंड की टीमों को मैच से 2-2 पॉइंट्स मिले हैं।

न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। इंडिया लेजेंड्स में मुनाफ पटेल की जगह अभिमन्यू मिथुन को शामिल किया गया था। कप्तान सचिन तेंदुलकर और नमन ओझा ने पहले विकेट के लिए 3.5 ओवरों में 32 रनों की साझेदारी की थी। ओझा 15 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 18 रन बनाए। इसके बाद तेंदुलकर और सुरेश रैना ने 2 ओवरों में 17 रनों की साझेदारी की थी।

5.5 ओवर के समय बारिश के कारण खेल रुका था, जिसके काफी देर बाद बारिश रुक तो गई थी, लेकिन इतनी बारिश हुई थी कि मैदान खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं था और इसी वजह से अंपायर ने मैच को रद्द करने का फैसला लिया। मैच रोके जाने के समय सुरेश रैना 7 गेंदों में एक छक्के की मदद से 9 रन बनाकर खेल रहे थे। इसके अलावा सचिन तेंदलुकर ने भी 13 गेंदों में 4 चौकों की मदद से शानदार 19 रन बनाए थे। सचिन ने अपने शॉट्स से पुराने दिनों की याद दिलाई, लेकिन बारिश ने जरूर विलन की भूमिका निभाई और सभी उनकी बल्लेबाजी का लुत्फ ज्यादा समय तक नहीं उठा पाए।

इंडिया लेजेंड्स ने अभी तक 3 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने एक मैच जीता है और दो मुकाबले उनके रद्द हुए हैं। दूसरी तरफ न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने तीन में से एक मैच जीता है, एक में उन्हें हार मिली है और एक मुकाबला उनका रद्द हुआ है। इंडिया का अगला मुकाबला 22 सितंबर को इंग्लैंड लेजेंड्स और न्यूजीलैंड का अगला मैच 21 सितंबर को वेस्टइंडीज लेजेंड्स के खिलाफ होने वाला है।


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...