यूसुफ पठान की शानदार गेंदबाजी के बीच इंडिया के सेमीफाइनल मैच में भी बारिश ने डाला खलल, कल दोबारा खेला जाएगा मुकाबला

(Photo: Road Safety T20 World Series)
(Photo: Road Safety T20 World Series)

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल मुकाबला इंडिया लेजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स के बीच बारिश के कारण पोस्टपोन कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवरों में 136-5 का स्कोर बना लिया था और यहां पर मैच रुका था। कल इसी स्कोर पर दोपहर 3:30 बजे से मुकाबले की शुरुआत होगी।

इससे पहले इंडिया लेजेंड्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया। टीम में इरफान पठान, यूसुफ पठान और राजेश पवार की वापसी हुई। ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स को कप्तान शेन वॉटसन (21 गेंदों में 30 रन, 6 चौके) और एलेक्स डूलन (31 गेंदों में 35 रन, 5 चौके) ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 7.1 ओवरों में 60 रनों की साझेदारी की। इन दोनों के आउट होने के बाद बेन डंक (26 गेंदों में 46 रन, 5 चौके और दो छक्के) ने जरूर एक छोर को संभालते हुए अच्छी पारी खेली, लेकिन उनका मध्यक्रम लड़खड़ा गया। कैलम फर्ग्यूसन (8 गेंदों में 10 रन, दो चौके), नाथन रियरडन (8 गेंदों में 5 रन) ने निराश किया।

17 ओवरों में 136-5 के स्कोर पर बारिश ने खलल डाला और इसके बाद दोबारा मैच शुरू नहीं हो पाया। मैच रोके जाने समय तक कैमरन वाइट (6 गेंदों में 6* रन) और ब्रैड हैडिन (2 गेंदों में 1* रन) नाबाद थे। इंडिया लेजेंड्स के लिए अभिमन्यु मिथुन और यूसुफ पठान ने सबसे ज्यादा 2-2 विकेट लिए। राहुल शर्मा ने भी एक विकेट लिया।

अब कल इसी स्कोर पर दोबारा मैच शुरू होगा और ऑस्ट्रेलिया लेजेंड्स की नजर बचे हुए तीन ओवरों का फायदा उठाते हुए 170 से ऊपर का स्कोर बनाने पर होगी। इंडिया लेजेंड्स के एक और मैच में बारिश का खलल देखने को मिला और कल उनकी नजर मुकाबला जीतते हुए फाइनल में जगह बनाने पर होगी।

Edited by Narender