Create

न्यूजीलैंड के कप्तान ने 3 छक्के जड़ते हुए खेली तूफानी पारी, बांग्लादेश की टीम लगातार दूसरे मैच में नहीं बना पाई 100 रन

(Photo: Road Safety T20 World Series)
(Photo: Road Safety T20 World Series)
Narender

रोड सेफ्टी टी20 वर्ल्ड सीरीज के 8वें मुकाबले में न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने बांग्लादेश लेजेंड्स को 8 विकेट से हराते हुए इस सीजन की पहली जीत दर्ज की। बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और अंत में इसे 11 ओवरों का कर दिया गया था। बांग्लादेश लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 98-3 का स्कोर बनाया और इस लक्ष्य को न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने दो विकेट खोकर 9.3 ओवरों में हासिल कर लिया।

न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया और उनके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही भी साबित किया। बांग्लादेश ने तीसरे ओवर तक ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। नजीमुद्दीन (0), मेहरब होसैन (1) और आफताब अहमद (13) ने निराश किया। यहां से आलोक कपाली और धीमन घोष ने ना सिर्फ पारी को संभाला, बल्कि तेजी से खेलते हुए 83 रनों की बेहतरीन साझेदारी की।

आलोक कपाली ने 21 गेंदों में नाबाद रहते हुए 3 चौके और दो छक्कों की मदद से 37* रन बनाए। धीमन घोष ने अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए और 32 गेंदों में 3 चौके, एक छक्के की मदद से 41* रन बनाए। न्यूजीलैंड लेजेंड्स के लिए काइल मिल्स ने सबसे ज्यादा दो और हामिश बैनेट ने एक विकेट लिया।

99 रनों का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड लेजेंड्स ने 14 के स्कोर पर एंटन डेवसिच (2) का विकेट गंवा दिया था। जेमी हाउ ने तेजी से खेलते हुए 17 गेंदों में एक चौके, दो छक्कों की मदद से 26 रन बनाए। वो 55 के स्कोर पर 5.3 ओवरों में आउट हुए। इसके बाद कप्तान रॉस टेलर और डीन ब्राउनली ने 44 रनों की साझेदारी करते हुए डेढ़ ओवर श्रेष रहते अपनी टीम को 8 विकेट से जबरदस्त जीत दिलाई। ब्राउनली ने 19 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद रहते हुए 31 रन बनाए। इसके अलावा टेलर ने तीन छक्कों की मदद से 17 गेंदों में नाबाद रहते हुए 30* रन बनाए।

बांग्लादेश लेजेंड्स के लिए अब्दुर रज्जाक और आलोक कपाली ने एक-एक विकेट लिया। बांग्लादेश लेजेंड्स की लगातार दूसरी हार है और वो लगातार दूसरे मैच में 100 का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। काइल मिल्स (2 ओवर में 11 रन, दो विकेट) को उनकी गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।


Edited by Narender

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...