Create
Notifications

Road Safety World Series 2021, Final, India Legends vs Sri Lanka Legends - प्रीव्यू, संभावित XI, मैच प्रेडिक्शन, मौसम और लाइव स्ट्रीमिंग जानकारी

Road Safety World Series
Road Safety World Series
Prashant

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के फाइनल में इंडिया लेजेंड्स (India Legends) का सामना श्रीलंका (Sri Lanka Legends) के खिलाफ है। दोनों टीमों ने टूर्नामेंट में बेहतीन प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाई है। यह मुकाबला रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

लीग स्टेज में भारतीय टीम को सिर्फ इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था और वह अंक तालिका में पहले स्थान पर रहे थे। सेमीफाइनल में इंडिया लेजेंड्स ने वेस्टइंडीज लेजेंड्स को हराया था। दूसरी तरफ पिछले साल इंडिया लेजेंड्स के खिलाफ हारने के बाद श्रीलंका लेजेंड्स ने एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है। इस साल उन्होंने लगातार पांच मुकाबले जीते हैं। सेमीफाइनल में उन्होंने साउथ अफ्रीका लेजेंड्स को हराया था।

इंडिया लेजेंड्स के लिए पिछले दो मैच में सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया है और फाइनल में दोनों अपनी फॉर्म बरक़रार रखना चाहेंगे। साथ ही वीरेंदर सहवाग से भी एक बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

श्रीलंका की तरफ से तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा बढ़िया फॉर्म में हैं, वहीं सेमीफाइनल में नुवान कुलसेकरा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए थे।

Road Safety World Series 2021 - India Legends vs Sri Lanka Legends

तारीख: 21 मार्च, 2021 (रविवार)

समय: शाम 7 बजे

स्थान: शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम, रायपुर

मौसम: मैच की शुरुआत में हल्के बादल दिख सकते हैं लेकिन बारिश की संभावना नहीं है। औसत तापमान 28 डिग्री रह सकता है।

पिच रिपोर्ट: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पिछले कुछ मैच में बड़े-बड़े स्कोर देखने को मिले हैं। फाइनल में भी पिच बल्लेबाजी के अनुकूल रह सकती है और पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम 180-200 के स्कोर तक जाने की कोशिश करेगी।

India Legends vs Sri Lanka Legends संभावित XI

India Legends - सचिन तेंदुलकर (कप्तान), वीरेंदर सहवाग, युवराज सिंह, युसूफ पठान, मोहम्मद कैफ, नमन ओझा, इरफ़ान पठान, विनय कुमार, प्रज्ञान ओझा, मुनाफ पटेल, मनप्रीत गोनी

Sri Lanka Legends - तिलकरत्ने दिलशान (कप्तान), सनथ जयसूर्या, उपुल थरंगा, चमारा सिल्वा, चिंतका जयसिंघे, कौशल्या वीरारत्ने, नुवान कुलसेकरा, रसेल आर्नोल्ड, फरवीज़ महरूफ, दम्मिका प्रसाद, रंगना हेराथ

मैच प्रेडिक्शन

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में इंडिया लेजेंड्स का पलड़ा भारी दिख रहा है। लीग स्टेज में पिछले साल उन्होंने ही सिर्फ श्रीलंका लेजेंड्स को हराया था और फाइनल में भारतीय टीम जीत हासिलकर सकती है।

लाइव स्ट्रीमिंग जानकारी

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल का प्रसारण भारत में COLORS Cineplex, COLORS Kannada Cinema और Rishtey Cineplex पर होगा। इसके अलावा Voot App और JioTV पर भी आप मैच देख सकते हैं।


Edited by Prashant

Comments

Fetching more content...