Create
Notifications

केविन पीटरसन ने अर्धशतक से चूकने के बावजूद तूफानी पारी खेलते हुए टीम को दिलाई जबरदस्त जीत 

केविन पीटरसन अपने अर्धशतक से चूक गए
केविन पीटरसन अपने अर्धशतक से चूक गए
Narender

रायपुर में चल रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के सातवें मुकाबले में इंग्लैंड लेजेंड्स ने बांग्लादेश लेजेंड्स को 8 विकेट से हराते हुए पहली जीत दर्ज की। दूसरी तरफ बांग्लादेश लेजेंड्स की यह लगातार दूसरी हार है। बांग्लादेश लेजेंड्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 113-5 का स्कोर ही बना पाई, जिसे इंग्लैंड लेंजेंड्स ने तीन विकेट खोकर 14वें ओवर में हासिल कर लिया।

इससे पहले इंग्लैंड लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पिछले मैच की तरफ एक बार फिर बांग्लादेश लेजेंड्स की टीम स्पिनर्स के खिलाफ संघर्ष करते हुए नजर आई। मोंटी पनेसर ने 4 ओवर में 15 रन देकर एक विकेट और क्रिस स्कोफील्ड ने 4 ओवरों में 21 रन देकर एक विकेट चटकाया। बांग्लादेश टीम ने 10वें ओवर तक ही 55 के स्कोर तक 5 विकेट गंवा दिए थे।

अंत में खालिद मशूद (39 गेंदों में 31* रन) और मुशफिकुर रहमान (26 गेंदों में 30 रन) ने 51 रनों की साझेदारी करते हुए बांग्लादेश लेजेंड्स के स्कोर को 100 के पार लेकर गए और 20 ओवरों के बाद वो 113-5 का स्कोर ही बना पाए। इंग्लैंड के लिए क्रिस ट्रेमलेट ने 2 और रेयान साइडबॉटम ने भी एक विकेट लिया।

114 रनों का पीछा करते हुए फिल मस्टर्ड और केविन पीटरसन ने तूफानी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पहले विकेट के लिए 3.4 ओवरों में 46 रन जोड़े। इसी स्कोर पर मस्टर्ड (16 गेंदों में 27 रन) को आलमगिर कबीर ने आउट किया। इसके बाद केविन पीटरसन ने तेज खेलना जारी रखा, लेकिन वो अर्धशतक से चूक गए और 86 के स्कोर पर 17 गेंदों में 7 चौके और एक छ्क्के की मदद से 42 रन बनाए। उन्हें मोहम्मद रफीक ने बोल्ड किया। क्रिस स्कोफील्ड कुछ खास नहीं कर पाए और सिर्फ 13 गेंदों में 5 रन बनाकर आउट गए। हालांकि डैरेन मैडी (32 गेंदों में 32* रन) और गेविन हैमिल्टन (6 गेंदों में 5* रन) ने अपनी टीम को 13.5 ओवरों में 7 विकेट से जीत दिला दी। बांग्लादेश लेजेंड्स के लिए मोहम्मद रफीक ने सबसे ज्यादा 2 विकेट लिए।


Edited by Narender

Comments

Fetching more content...