Create
Notifications

दक्षिण अफ्रीका की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट से जीता मैच, सेमीफाइनल में बनाई जगह 

दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में बनाई जगह
दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में बनाई जगह
Narender

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के 15वें मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स (South Africa Legends) ने बांग्लादेश लेजेंड्स (Bangladesh Legends) को 10 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए सेमीफाइनल में जगह पक्की बनाई। बांग्लादेश लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 160-9 का स्कोर बनाया, जिसे दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स ने बिना कोई विकेट गंवाए आखिरी ओवर में हासिल कर लिया।

एंड्रू पुटिक को उनकी शानदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के अब 6 मैचों के बाद 16 अंक हो गए हैं और शायद सेमीफाइनल में उनका मैच इंडिया लेजेंड्स के साथ हो सकता है।

दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। बांग्लादेश लेजेंड्स ने अपना पहला विकेट 29 के स्कोर पर मेहरब होसैन (9) के रूप में गंवाया। यहां से नजीमुद्दीन (32), आफदाब अहमद (39) और हनन सरकार (36) ने अहम पारियां खेलते हुए टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचाया। एक समय ऐसा लग रहा था कि बांग्लादेश की टीम विशाल स्कोर खड़ा करेगी, लेकिन आखिरी के कुछ ओवरों में टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और अंत में 160-9 का स्कोर ही बना पाई। दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के लिए मखाया एंटिनी और शबालाला ने 2-2 विकेट लिए, तो क्रूगर, जोंडेकी और डू ब्रुइन ने एक-एक विकेट लिया।

161 रनों का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को उनके सलामी बल्लेबाज एंड्रू पुटिक और मोर्ने वैन विक ने जबरदस्त शुरुआत दिलाई। इन दोनों ने बिना कोई विकेट गंवाए 19.2 ओवरो में टीम को न सिर्फ 10 विकेट से जबरदस्त जीत दिलाई, बल्कि टीम की जगह को सेमीफाइनल में भी पक्का किया। पुटिक ने 54 गेंदों में 9 चौके और एक छक्के की मदद से 82* रन बनाए, तो मोर्ने वैन विक ने 62 गेंदों में 9 चौकों की मदद से 69* रन बनाए।


Edited by Narender

Comments

Fetching more content...