Create
Notifications

सीएसके के पूर्व खिलाड़ी के जबरदस्त प्रदर्शन की बदौलत श्रीलंका की जीत, फाइनल में भारतीय टीम से होगा मैच 

श्रीलंका लेजेंड्स के लिए नुवाल कुलसेकरा ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए
श्रीलंका लेजेंड्स के लिए नुवाल कुलसेकरा ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए
reaction-emoji
Narender

श्रीलंका लेजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को 8 विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। फाइनल में अब श्रीलंका लेजेंड्स का सामना इंडिया लेजेंड्स से होगा। दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 125 रन बनाए, जिसे श्रीलंका लेजेंड्स ने 2 विकेट खोकर 18वें ओवर में हासिल कर लिया।

इससे पहले श्रीलंका लेजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स की शुरुआत खराब रही और तीसरे ओवर में ही उन्होंने 18 के स्कोर पर एंड्रू पुटिक (0) का विकेट गंवा दिया था। यहां से मोर्ने वैन विक और अलविरो पीटरसन (27 गेंदों में 27 रन) ने 47 रनों की साझेदारी करते हुए पारी को संभाला और एक समय ऐसा लग रहा था कि दक्षिण अफ्रीका की टीम विशाल स्कोर खड़ा करेगी। हालांकि श्रीलंका के गेंदबाजों ने टीम को जबरदस्त वापसी कराई और दक्षिण अफ्रीका की टीम को कोई भी साझेदारी नहीं करने दी। वैन विक ने जरूर 53 रन बनाए, लेकिन इसके बावजूद वो 20 ओवरों में 125 रनों पर ऑलआउट हो गए। श्रीलंका लेजेंड्स के लिए नुवान कुलसेकरा ने सबसे ज्यादा 5, सनथ जयसूर्या, फरवीज महारूफ और वीरारत्ने ने एक-एक विकेट लिया।

126 रनों का पीछा करने उतरी श्रीलंका लेजेंड्स की शुरुआत खराब रही और कप्तान तिलकरत्ने दिलशान 18 रन बनाकर तीसरे ओवर की आखिरी गेंद पर आउट हो गए। हालांकि उपुल थरंगा ने अपनी शानदार फॉर्म को जारी रखा और एक बार फिर एक छोर संभालते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। थरंगा (44 गेंदों में 39* रन, 5 चौके) ने पहले जयसूर्या (18) के साथ 39 और फिर जयसिंघे (25 गेंदों में 47* रन, 8 चौके और एक छक्का) के साथ 68 रनों की नाबाद साझेदारी करते हुए टीम को 17.2 ओवरों में टीम को 8 विकेट से जीत दिलाई। दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स के लिए मखाया एंटिनी और अलविरो पीटरसन ने एक-एक विकेट लिया।


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...