Create

प्रमुख टूर्नामेंट इस साल भी खेला जाएगा, खिलाड़ियों का हुआ भुगतान

पिछली बार भारत ने इस टूर्नामेंट में जीत दर्ज की थी
पिछली बार भारत ने इस टूर्नामेंट में जीत दर्ज की थी

पिछले साल खेली गई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को लेकर एक नई खबर सामने आई है। कुछ समय पहले कहा गया था कि बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाड़ियों का भुगतान नहीं होने के कारण टूर्नामेंट में कई दिग्गज नहीं खेलेंगे। इसके आयोजन पर भी संशय के बदल थे। इस बीच इस बार भी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन इस बार भी होने की खबर है।

एएनआई के अनुसार टूर्नामेंट से जुड़े सूत्र ने कहा है कि हैदराबाद, विशाखापट्टनम, लखनऊ और इंदौर में टूर्नामेंट खेला जाएगा। पहले हम टूर्नामेंट को फरवरी के अंतिम सप्ताह में शुरू करने के बारे में सोच रहे थे। अब कार्यक्रम को आगे खिसका दिया गया है और यह मई के अंतिम सप्ताह में खेला जाएगा। फाइनल मैच जून में खेला जाएगा और इसके लिए हैदराबाद क्रिकेट संघ से हमें पहले ही मंजूरी मिल गई है।

इससे पहले बांग्लादेश मीडिया में खबरें आईं थी कि उनके कुछ पूर्व खिलाड़ियों को रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के पहले सीजन का भुगतान नहीं मिला है। हाल ही में पूर्व खिलाड़ी राजिन सालेह ने वीडियो जारी कर भुगतान होने का दावा किया और कहा कि टूर्नामेंट शानदार रहा है। हमारे लिए यह बेहतरीन सफर रहा। भुगतान से सम्बंधित कुछ मुद्दा था लेकिन यह अब क्लीयर हो गया है। सीरीज के लिए सभी को शुभकामनाएँ। अगर मुझे फिर से खेलने का मौका मिलता है, तो मैं खेलूँगा।

बांग्लादेश के पूर्व क्रिकेटर अब्दुर रज्जाक ने भी कुछ इसी तरह का बयान दिया है। रज्जाक ने भी कहा कि भुगतान को लेकर कुछ मसला था लेकिन अब पेमेंट हो गया है। मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूँ।

पहले सीजन में भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, वेस्टइंडीज जैसी टीमों के पूर्व खिलाड़ियों ने शिकरत की थी। भारत की टीम ने सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में खेलते हुए पहले सीजन में खिताबी जीत दर्ज की थी।

Edited by निरंजन
Be the first one to comment