Create

ब्रायन लारा के धीमे अर्धशतक और मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी की तूफानी पारी के बावजूद टीम को मिली करारी हार

ब्रायन लारा ने अर्धशतक जरूर लगाया, लेकिन इसके लिए उन्होंने 49 गेंदों का सामना किया
ब्रायन लारा ने अर्धशतक जरूर लगाया, लेकिन इसके लिए उन्होंने 49 गेंदों का सामना किया
reaction-emoji
Narender

रायपुर में खेले जा रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के छठे मुकाबले में श्रीलंका लेजेंड्स (Sri Lanka Legends) ने वेस्टइंडीज लेजेंड्स (West Indies Legends) को 5 विकेट से हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 157-4 का स्कोर बनाया, जिसे श्रीलंका लेजेंड्स ने 5 विकेट खोकर 19 ओवरों में हासिल कर लिया।

इससे पहले श्रीलंका लेंजेंड्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। विंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही और 6 ओवरों तक टीम का स्कोर 38-2 हो गया था। यहां से कप्तान ब्रायन लारा और ड्वेन स्मिथ ने 66 रनों की शानदार साझेदारी करते हुए टीम का स्कोर 100 के पार लेकर गए। स्मिथ ने 27 गेंदों में 4 चौके और 3 छक्कों की मदद से 47 रन बनाए, लेकिन वो अर्धशतक से चूक गए। ब्रायन लारा ने एक छोर संभाले रखा और वो अंत तक नाबाद रहें। लारा ने 49 गेंदों में 8 चौकों की मदद से 53* रन बनाए और अंत में टीनो बेस्ट (11 गेंदों में 18* रन) की तेज पारी की बदौलत वेस्टइंडीज लेजेंड्स ने 20 ओवरों में 157-4 का स्कोर खड़ा किया। श्रीलंका के लिए तिलकरत्ने दिलशान और जयसिंघे ने एक-एक विकेट लिया।

158 रनों का पीछा करते हुए श्रीलंका लेजेंड्स को उनके सलामी बल्लेबाजों ने तेज शुरुआत दिलाई। जयसूर्या (14 गेंदों में 12 रन) छठे ओवर में 45 के स्कोर पर पहले विकेट के रूप में आउट हुए। तिलकरत्ने दिलशान (37 गेंदों में 47 रन) ने जबरदस्त पारी खेली, लेकिन वो अपने अर्धशतक से चूक गए और 12वें ओवर में 92 के स्कोर पर आउट हुए। हालांकि श्रीलंका लेजेंड्स के लिए उपुर थरंगा ने एक छोर संभाले रखा, लेकिन उन्हें कुछ खास साथ नहीं मिला। अंत में थरंगा (35 गेंदों में 53* रन) ने टीम को एक ओवर श्रेष रहते 5 विकेट से जबरदस्त जीत दिलाई। वेस्टइंडीज लेजेंड्स के लिए टीनो बेस्ट और सुलेमन बेन ने 2-2, तो रेयान ऑस्टिन ने एक विकेट लिया।


Edited by Narender
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...