इस टीम के लिए खेलेंगे रॉबिन उथप्पा और श्रीसंत, प्रमुख लीग में चौके-छक्के लगाते आएंगे नजर

Nitesh
रॉबिन उथप्पा एक बार फिर मैदान में आएंगे नजर
रॉबिन उथप्पा एक बार फिर मैदान में आएंगे नजर

भारत के पूर्व वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी एस श्रीसंत (S. Sreesanth) और रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) लेजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीजन में इंडियन महाराजा की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। उथप्पा ने अभी तक क्रिकेट के सभी फॉर्म से संन्यास नहीं लिया है। वो पिछले सीजन इस लीग के कमेंट्री पैनल का हिस्सा थे।

रॉबिन उथप्पा और एस श्रीसंत दोनों ही काफी बेहतरीन क्रिकेटर हैं। 2007 में जब टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था तब ये दोनों ही खिलाड़ी उस टीम का हिस्सा थे। रॉबिन उथप्पा ने हाल ही में आईपीएल से संन्यास लिया था और इसी वजह से अब वो इस तरह की लीग्स में खेल सकते हैं।

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा 'पिछले सीजन मैं लेजेंड्स लीग क्रिकेट में कमेंट्री कर रहा था और उस दौरान इस लीग में लेजेंडरी खिलाड़ियों को देखकर काफी अच्छा लगा था। मैं उनके जोश और जज्बे से काफी उत्साहित हुआ था। अब मैं मैदान में अपने पुराने साथी खिलाड़ियों के साथ खेलता हुआ नजर आऊंगा। इसमें काफी मजा आएगा।'

वहीं श्रीसंत ने अपने बयान में कहा 'दूसरे सीजन का हमने पूरा लुत्फ उठाया। जिस तरह का कंपटीशन टूर्नामेंट में था उसकी कल्पना ही नहीं की जा सकती है। उम्मीद करते हैं कि ये सीजन भी काफी एक्साइटिंग होगा। भारत के लिए खेलना हमेशा ही गर्व की बात होती है।'

पाकिस्तानी खिलाड़ी भी लेजेंड्स लीग क्रिकेट का हिस्सा होंगे

लेजेंड्स लीग क्रिकेट के आगामी सीजन में पाकिस्तान के खिलाड़ी भी खेलते हुए नजर आएंगे। पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी और मिस्बाह उल हक भी इस टूर्नामेंट में खेलेंगे। ये दोनों ही प्लेयर एशिय लायंस टीम का हिस्सा होंगे जिसमें श्रीलंका के पूर्व स्पिनर मुथैया मुरलीधरन भी खेलेंगे। इसके अलावा वेस्टइंडीज के लेंडल सिमंस भी इस लीग का हिस्सा होंगे और वो डिफेंडिंग चैंपियन वर्ल्ड जायंट्स के लिए खेलेंगे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment