Create

CSK के लिए खेलने वाले स्टार भारतीय बल्लेबाज के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर किया प्यारा पोस्ट

दूसरी बार पिता बने रॉबिन उथप्पा
दूसरी बार पिता बने रॉबिन उथप्पा

भारतीय बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) के घर एक नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है। उथप्पा दूसरी बार पिता बने हैं। इस बार उनकी पत्नी शीतल (Sheetal) ने एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। उथप्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा सा पोस्ट शेयर करते हुए लोगों को इस बारे में जानकारी दी है। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए खेलने वाले उथप्पा पहले से ही एक बेटे के पिता थे। उथप्पा ने इंस्टाग्राम पर लिखा,

हम अपने भरे हुए दिलों से हमारे जीवन की नई एंजेल का परिचय सबसे कराने के लिए काफी खुश हैं। ट्रिनिटी थिया उथप्पा। आपने हमें आपको इस दुनिया में लाने के लिए चुना इसको लेकर हम आपके आभारी हैं। आपने हमें आपका पैरेंट बनने का आशीर्वाद दिया है।

2015 के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं उथप्पा

36 साल के उथप्पा को 2015 के बाद से भारत के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है। वह घरेलू क्रिकेट और इंडियन प्रीमियर लीग में लगातार खेलते दिखे हैं। इस साल उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेला था। उथप्पा ने इस साल 12 मैचों में केवल 230 रन ही बनाए थे। पिछले सीजन में उन्होंने केवल चार ही मैच खेले थे। पिछले 3-4 सीजनों से लगातार उनका प्रदर्शन खराब रहा है।

उथप्पा ने 2006 में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था, लेकिन उनका करियर बहुत सफल नहीं हो पाया। आक्रामक बल्लेबाज के रूप में टीम में आने वाले उथप्पा ने 46 वनडे और 13 टी20 मुकाबले खेले हैं। वनडे क्रिकेट में उथप्पा ने लगभग 26 की औसत के साथ 934 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से छह अर्धशतक निकले हैं। टी20 में उथप्पा ने लगभग 25 की औसत के साथ 249 रन बनाए हैं। टी20 में उन्होंने एक अर्धशतक लगाया है। IPL में उथप्पा 205 मैचों में 4,952 रन बना चुके हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment