Create

"युजवेंद्र चहल को शायद दूसरे टी20 मुकाबले में मौका ना मिले"

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1
Nitesh

दिग्गज क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दूसरे टी20 मुकाबले में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के खेलने की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस मुकाबले में शायद अभी चहल को मौका ना मिले क्योंकि अगर उन्हें खिलाया जाता है तो फिर अक्षर पटेल को ड्रॉप करना पड़ेगा और ये उनके साथ सही नहीं होगा।

दरअसल युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था और सेलेक्टर्स के इस फैसले की काफी आलोचना हुई थी। वहीं न्यूजीलैंड सीरीज के लिए चहल की वापसी हुई है। हालांकि उन्हें पहले मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला। उनकी बजाय अश्विन और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया।

युजवेंद्र चहल को दूसरे टी20 में खेलने का मौका नहीं मिलेगा - रॉबिन उथप्पा

वहीं रॉबिन उथप्पा का मानना है कि चहल को शायद एक और मैच में खेलने का मौका ना मिले। उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान कहा "जिस तरह के फॉर्म में वो हैं उसे देखते हुए उन्हें मौका मिलना चाहिए लेकिन अगर उनकी जगह अक्षर पटेल को बैठाया जाता है तो फिर ये सही नहीं होगा। इसलिए मुझे लगता है कि चहल को मौका मिलने से पहले अक्षर पटेल एक और मैच खेलेंगे। हालांकि वो टीम के साथ बने रहेंगे और आने वाले दिनों में कई मुकाबले खेलेंगे।"

अक्षर पटेल की अगर बात की जाए तो वो पहले मैच में एक भी विकेट नहीं चटका पाए थे लेकिन 7.80 की इकॉनमी रेट से रन दिए थे।

वहीं न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान डेनियल विट्टोरी का मानना है कि चहल टी20 के अच्छे खिलाड़ी हैं और इसी वजह से उन्हें मौका मिलना चाहिए। विट्टोरी के मुताबिक युजवेंद्र चहल भारतीय टीम के लिए काफी बेहतरीन ऑप्शन हो सकते हैं क्योंकि वो एक अटैकिंग गेंदबाज हैं।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...