अंबाती रायडू के रिटायरमेंट को लेकर चौंकाने वाला बयान...पूर्व दिग्गज ने खास फॉर्मेट नहीं खेल पाने के लिए जताया दुख

अंबाती रायडू को लेकर आया बड़ा बयान
अंबाती रायडू को लेकर आया बड़ा बयान

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के आईपीएल (IPL) से संन्यास को लेकर पूर्व क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अंबाती रायडू एक ऐसे क्रिकेटर थे जिन्हें हर एक टीम चाहती थी कि वो उनके लिए खेलें, क्योंकि वो टीम के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते थे। हालांकि उथप्पा ने इस बात पर भी दुख जताया कि रायडू अपने करियर में कभी टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल पाए।

अंबाती रायडू ने आईपीएल से अपने संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल उनका आखिरी मैच होगा। अंबाती रायडू ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व किया है और उन्होंने इस दौरान 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है। उन्होंने 3 बार मुंबई के लिए तो 2 बार चेन्नई के लिए आईपीएल ट्रॉफी जीती है। अंबाती रायडू ने आईपीएल में अभी तक कुल मिलाकर 203 मुकाबले खेले हैं।

अंबाती रायडू को टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए था - रॉबिन उथप्पा

चेन्नई सुपर किंग्स टीम में उनके साथ खेल चुके रॉबिन उथप्पा ने रायडू के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया। जियो सिनेमा पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,

अंबाती रायडू ने आईपीएल में कई सालों तक खेला और काफी कुछ हासिल किया है। वो भारत के एक अंडररेटेड क्रिकेटर रहे हैं। उन्हें टेस्ट क्रिकेट खेलना चाहिए था। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वो इस फॉर्मेट में नहीं खेल पाए। उन्हें गेम के बारे में काफी अच्छी तरह से पता होता है। वो टीम के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। यही वजह है कि हर एक टीम उन्हें खिलाना पसंद करती थी। अपने जूनियर दिनों से ही मैं उनको काफी पसंद करता हूं।

आपको बता दें कि अंबाती रायडू ने पिछले साल भी आईपीएल खत्म होने के बाद संन्यास का ऐलान किया था लेकिन बाद में उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया था और अपना संन्यास वापस ले लिया था। इसलिए उन्होंने इस बार की घोषणा के अंत में लिखा है कि 'नो यू टर्न मतलब इस बार कोई वापसी नहीं होगी।'

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now