Create

रॉबिन उथप्पा ने युवा सलामी बल्लेबाज को लगातार मौका दिए जाने की अपील की

5th T20 International: India v South Africa
5th T20 International: India v South Africa
सावन गुप्ता

भारत के दिग्गज क्रिकेटर रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि गायकवाड़ को लगातार मुकाबलों में अगर मौका मिले तो वो बड़ी पारी खेल सकते हैं।

भारत और जिम्बाब्वे के बीच पहले वनडे से पूर्व ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर चर्चा हो रही है कि उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी या नहीं। भारतीय टीम में कई सारे ओपनर्स के होने की वजह से कई बार ऋतुराज गायकवाड़ को इंतजार करना पड़ा है।

ऋतुराज गायकवाड़ को लगातार पांच मैचों में मिले मौका - रॉबिन उथप्पा

वहीं रॉबिन उथप्पा ने गायकवाड़ के ऊपर पूरा भरोसा जताया है। उन्होंने कहा है कि अगर ऋतुराज को लगातार मौका दिए जाए तो फिर वो काफी प्रभाव डाल सकते हैं। सोनी द्वारा आयोजित मीडिया संवाद में उन्होंने कहा,

हर किसी को ये समझना होगा कि आईपीएल दुनिया का बेस्ट टूर्नामेंट है। ऋतुराज गायकवाड़ एक ऐसे प्लेयर हैं जो हर एक पोजिशन पर लगातार डेवलप हुए हैं। जब उन्होंने आईपीएल में भी अपना डेब्यू किया था तो फॉर्म में आने के लिए उन्हें थोड़ा वक्त लगा था। दुर्भाग्य से इंडियन टीम में उन्हें उतने ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं। वो एक ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें अगर लगातार पांच मैचों में खेलने का मौका मिले तो फिर वो जबरदस्त तरीके से परफॉर्म करेंगे और फिर आप कहेंगे कि ये वो खिलाड़ी है जो देश के लिए तीनों ही फॉर्मेट्स में खेल सकता है।

आपको बता दें कि हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए ऋतुराज का बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में चयन हुआ था लेकिन शिखर धवन और शुभमन गिल के बेहतरीन प्रदर्शन के चलते उन्हें तीनों मुकाबलों में बाहर बैठना पड़ा था। वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ भी उन्हें मौका मिलने की उम्मीद कम ही है, क्योंकि केएल राहुल वापस टीम में आ गए हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...