Create

"रोहित भाई ने मुझे ट्रॉफी देकर मेरा काफी हौसला बढ़ाया"

Nitesh
वेंकटेश अय्यर ने अपनी पहली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया (Photo Credit - BCCI)
वेंकटेश अय्यर ने अपनी पहली सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया (Photo Credit - BCCI)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के नए खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के खिलाफ अपनी पहली टी20 सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपनी पहली सीरीज को यादगार बताया और कहा कि कप्तान रोहित शर्मा ने उनका काफी हौसला बढ़ाया।

वेंकटेश अय्यर को न्यूजीलैंड सीरीज के लिए पहली बार भारतीय टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने सबको काफी प्रभावित किया। तीसरे टी20 मुकाबले में उन्होंने गेंदबाजी करते हुए विकेट भी चटकाए। वेंकटेश अय्यर को आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन के बाद टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों में अपना दमखम दिखाया।

मेरी पहली अंतर्राष्ट्रीय सीरीज काफी यादगार रही - वेंकटेश अय्यर

अय्यर ने अपनी पहली सीरीज को लेकर कहा "ये मेरे लिए काफी यादगार सीरीज थी। इंडिया की जर्सी पहनना एक सपना था और ये सपना सच हुआ। अपने डेब्यू सीरीज में ट्रॉफी जीतना और वो भी क्लीन स्वीप के साथ ये मेरे लिए काफी बड़ी चीज है। मैं इसको लेकर काफी खुश हूं।"

वेंकटेश अय्यर ने ये भी बताया कि ट्रॉफी जीतने के बाद रोहित शर्मा ने उनसे क्या कहा था। उन्होंने कहा "ट्रॉफी सेलिब्रेशन के दौरान रोहित भाई मेरे पास आए और ट्रॉफी देकर कहा, वेल डन। विनिंग ट्रॉफी को होल्ड करना मेरे लिए काफी इमोशनल लम्हा रहा। मुझे अपने सीनियर्स, कप्तान और कोच राहुल सर का पूरा साथ मिला। जब रोहित भाई ने मुझे ट्रॉफी दी तो ये मेरे लिए काफी खास फीलिंग थी। उन्होंने मेरी काफी तारीफ की।"

इससे पहले वेंकटेश अय्यर ने कहा था कि वो टीम में कोई भी रोल निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने कहा कि टीम उनको जो भी रोल देगी उसमें वो परफॉर्म करने की कोशिश करेंगे। वेंकटेश अय्यर के मुताबिक वो टीम के लिए एक बेहतरीन ऑलराउंडर की भूमिका निभाना चाहते हैं और तीनों ही विभागों में जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment