Create
Notifications

रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह ने मिलकर युजवेंद्र चहल को इंस्टाग्राम पर किया ट्रोल, देखें वीडियो

रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल
रोहित शर्मा और युजवेंद्र चहल
मयंक मेहता

कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है और इसी वजह से सभी अपने घर में ही है। भारतीय टीम के खिलाड़ी भी घर पर ही है और ज्यादातर समय सोशल मीडिया पर बिता रहे हैं। हाल में दिग्गज सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एक साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए। युजवेंद्र चहल ने इन दोनों से मजे लेने की कोशिश की, लेकिन अंत में रोहित-बुमराह ने ही चहल को बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

दरअसल लाइव के दौरान जब रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह एक दूसरे से कई टॉपिक पर बात कर रहे थे, लेकिन युजवेंद्र चहल लगातार कमेंट करते, जिसके बाद इन दोनों ने मिलकर चहल से मजे लेने शुरू कर दिए। बुमराह ने कहा कि अगर आईपीएल होता है, तो वो युजवेंद्र चहल के खिलाफ एक ओवर डालना चाहते हैं। जसप्रीत बुमराह ने कहा,

"मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में युजवेंद्र चहल के खिलाफ ओवर डालना चाहता हूं। मैंने हमेशा चहल को कहा कि मुझे उनसे पहले बल्लेबाजी करने आना चाहिए और जिस दिन चहल छक्का लगा देंगे, उस दिन वो खुद ही चहल से नीचे बल्लेबाजी के लिए तैयार हो जाएंगे।"

रोहित शर्मा एक कदम आगे बढ़ गए और उन्होंने कहा कि चहल को आउट नहीं करना और हम बिल्कुल भी अपील नहीं करेंगे। उन्होंने बुमराह को सिर्फ पूरा ओवर डालने के लिए कहा और साथ में यह वो भी बोला कि वो उन्हें लेग स्लिप और शॉर्ट लेग भी देंगे। इसका जवाब देते हुए बुमराह ने कहा कि वो उन्हें राउंड द विकेट से बॉडी लाइन गेंदबाजी करेंगे।

युजवेंद्र चहल ने एक बार इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए स्ट्रेट डाइव मारा था। रोहित ने उसी का उदाहरण देते हुए कहा कि तब से ही चहल अपनी बल्लेबाजी को लेकर काफी ओवरकॉन्फिडेंट हो गया है। उसे बताना पड़ेगा कि उसने अभी तक एक भी छ्क्का नहीं लगाया है।

यह भी पढ़ें: जब गौतम गंभीर की जबरदस्त पारी और धोनी के ऐतिहासिक छक्के की बदौलत ने भारत ने 28 साल बाद जीता वर्ल्ड कप

हालांकि चहल भी रुके नहीं और उन्होंने कमेंट करना जारी रखा और बोल दिया कि क्या मुंबई इंडियंस उन्हें मिस कर रही है। इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा,

"मुंबई इंडियंस अगर हार रही होती, तो हम तुम्हें मिस करते। अभी हम जीत रहे हैं, तो हम क्यों मिस करेंगे?;चहल को अभी बैंगलोर में ही बैठना चाहिए, वो ही उनके लिए सही रहेगा।"

इसके अलावा लाइव सेशन के दौरान ही ऋषभ पंत ने पंगा लेने की कोशिश की, जोकि उन्हें काफी भारी पड़ा। पंत ने कमेंट करते हुए रोहित को चैलेंज किया कि कौन लंबा छक्का लगा सकता है। रोहित शर्मा ने उन्हें भी ट्रोल कर दिया और कहा कि अभी एक साल हुआ नहीं खेलते हुए और चैलेंज कर रहे हैं। रोहित ने तो सोशल मीडिया पर पोल डालने की बात कह डाली।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...