Create

रोहित शर्मा और सौरव गांगुली एक्टिंग करते हुए आएंगे नजर, खास प्रोजेक्ट का पोस्टर किया शेयर 

रोहित और गांगुली ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से पोस्टर शेयर किए
रोहित और गांगुली ने अपने-अपने इंस्टाग्राम से पोस्टर शेयर किए
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) क्रिकेट के मैदान में खासे सफल रहे हैं। चाहे उनके बल्लेबाजी की बात हो या कप्तानी की रोहित क्रिकेट जगत में हिट रहे हैं। इस समय एशिया कप 2022 में हिस्सा ले रहे रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से हलचल मचा दी है। उनके इस पोस्ट से उम्मीद जताई जा रही है कि वह क्रिकेट के मैदान से हटकर कुछ बड़ा करने वाले है।

दरअसल रोहित ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वह खुद नजर आ रहे हैं। यह देखने में तो किसी मूवी या वेबसीरीज का पोस्टर लग रहा है। रोहित के इस प्रोजेक्ट का नाम 'मेगा ब्लॉकबस्टर' है और इसका ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होना है। रोहित ने अपने इस फर्स्ट लुक के साथ कैप्शन में लिखा है 'बटरफ्लाईस इन माई स्टोमक।' इसके साथ ही रोहित ने संकेत दिए हैं कि यह किसी नये अवतार में नजर आने वाले हैं। उनके इस पोस्ट के बाद से सोशल मीडिया में उनके फैंस में हलचल सी मच गई है। हर कोई रोहित के इस प्रोजेक्ट के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

रोहित के अलावा पूर्व भारतीय कप्तान और बीसीसीआई के मौजूदा अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी कुछ इसी तरह का पोस्टर शेयर करके लोगों के मन में इस प्रोजेक्ट के लिए जिज्ञासा बड़ा दी है। इससे यह तो स्पष्ट है कि मेगा ब्लॉकबस्टर में रोहित के साथ-साथ गांगुली भी नजर आने वाले हैं।

गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, 'इसकी शूटिंग में मजा आया। मेगा ब्लॉकबस्टर जल्द ही रिलीज हो रही है।'

रोहित की बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह क्रिकेट के मैदान में काफी कूल नजर आते हैं और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रोहित अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट में दर्शकों के दिल में कितनी छाप छोड़ पाते है। ऐसे में सभी फैन 4 सितंबर को रिलीज होने वाले ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...