रोहित शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप में ये खिलाड़ी करेगा ओपन, पूर्व दिग्गज ने ऋतुराज और शुभमन गिल को किया बाहर

India v Australia - T20I Series: Game 4
India v Australia - T20I Series: Game 4

आगामी टी20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ ओपनिंग पार्टनर कौन होगा, इसको लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में रोहित शर्मा के साथ यशस्वी जायसवाल ओपन कर सकते हैं और ऋतुराज गायकवाड़ और शुभमन गिल को शायद मौका ना मिले।

ऋतुराज गायकवाड़ का परफॉर्मेंस ऑस्ट्रेलिया सीरीज में काफी अच्छा रहा। गायकवाड़ ने पूरी सीरीज में ओपनिंग करते हुए बल्लेबाजी की और कुछ बढ़िया पारियां भी खेली। अपने दमदार प्रदर्शन के दम पर वह उन बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हो गए, जिन्होंने भारत के लिए एक T20I द्विपक्षीय सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने का कारनामा किया। इसके अलावा यशस्वी जायसवाल की अगर बात करें तो उन्होंने लगभग हर एक मैच में टीम इंडिया को धुआंधार शुरुआत दी। वहीं रोहित शर्मा की अगर बात करें तो उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ही एक भी टी20 मुकाबला नहीं खेला है लेकिन आगामी टी20 वर्ल्ड कप में वो खेल सकते हैं।

रोहित के साथ यशस्वी करेंगे ओपन - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा से उनके यू-ट्यूब पर पूछा गया कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप में क्या शुभमन गिल के साथ यशस्वी जायसवाल ओपन करेंगे तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मुझे नहीं लगता है कि ऐसा होगा, क्योंकि अगर आप गिल की बात करते हैं तो फिर ऋतुराज गायकवाड़ का नाम लेना ही होगा। वो भी इसी तरह से बैटिंग करते हैं और लंबी पारी खेल सकते हैं। इसके बाद आप ऋतुराज को रख सकते हैं। हालांकि मुझे लगता है कि ना तो ऋतुराज गायकवाड़ और ना ही शुभमन गिल, बल्कि अगर यशस्वी एक छोर पर हैं तो फिर रोहित शर्मा दूसरे छोर पर खेलेंगे। मुझे नहीं लगता है कि रोहित शर्मा ने खेलने से इंकार कर दिया है। अगर राहुल द्रविड़ का कार्यकाल बढ़ाया गया है तो फिर रोहित भी खेलेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता