Create

 रोहित शर्मा ने पत्रकारों से पूछा, युजवेंद्र चहल-धनश्री वर्मा वाली अफवाह किसने फैलाई थी, देखें वीडियो 

England & India Net Sessions
Rohit and Chahal at England & India Net Sessions
Ankit

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब तक अंतरराष्ट्रीय करियर पर सफल कप्तान साबित हुए हैं। वह अपने खिलाड़ियों को बैक करने के लिए जाने जाते हैं। चाहे मैदान पर खराब फॉर्म हो या मैदान के बाहर बुरा दौर, रोहित अपने खिलाड़ियों का समर्थन करना जारी रखते हैं। ऐसी ही एक घटना सामने आई है जब रोहित ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के लिए स्टैंड लिया है।

हाल ही में चहल और उनकी पत्नी धनश्री के बीच अनबन की अफवाहें सामने आई थी। जिसके बाद खुद चहल ने इंस्टाग्राम पर इन अफवाहों से दूर रहने की अपील की थी। इस बीच एशिया कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए दुबई में मौजूद रोहित पत्रकारों के एक समूह से यह पूछ रहे हैं कि किस व्यक्ति ने चहल को लेकर ऐसी झूठी खबरें चलाई थी। मुझे उस पत्रकार का नाम बताओ। इस समय रोहित के साथ चहल भी मौजूद हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियो में रोहित कह रहे हैं, "कौन हैं? बताओ मुझे।" इसके बाद इस बात को हंसी मजाक में खत्म कर दी जाती है। इस बीच कप्तान रोहित का अपने खिलाड़ियों के लिए स्टैंड लेना दिल जीतने वाला है।

Rohit sharma asking to journalists : "who was the one who spread the rumors about chahal's personal life, tell his name, want to see him. "Vaibhav bhola become scared & started defending himself, said : " I didn't do "That fear in front of captain 🔥https://t.co/JnbYnXQDPX

भारतीय टीम आज दुबई में पाकिस्तान से भिड़ेगी। रोहित की अगुवाई में टीम टूर्नामेंट में जीत से शुरुआत करना चाहेगी। भारतीय टीम इस मैच को जीतकर पिछले साल टी-20 विश्व कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी।

एशिया कप के पहले मैच में जीती अफगानिस्तान

एशिया कप 2022 का आगाज हो चुका है और पहले मैच में अफगानिस्तान ने श्रीलंका को आठ विकेट से हरा दिया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजों ने निराश किया और पूरी टीम सिर्फ 105 रन पर ऑलआउट हो गई। अफगानिस्तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज फजलहक फारूकी ने 11 रन देकर तीन विकेट लिए। जवाब में अफगान टीम ने हजरतुल्लाह जजई (37*) और रहमानुल्ला गुरबाज (40) की आक्रामक पारियों ने टीम को 11वें ओवर में ही जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...