Create

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश दौरे से पहले अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया, वीडियो किया पोस्ट 

Ankit
रोहित ने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया
रोहित ने अपनी बेटी का जन्मदिन मनाया

भारत के आगामी बांग्लादेश दौरे से पहले कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी बेटी समायरा का जन्मदिन बहुत ही खास तरीके से मनाया। बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहित ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ अपनी बेटी का जन्मदिन मना रहे हैं। रोहित को अपने दोस्तों और परिवार के साथ एक पार्क में आनंद लेते देखा जा सकता है, जिसे विशेष रूप से जन्मदिन के लिए सजाया गया था।

समायरा का जन्म 30 दिसंबर 2018 को मुंबई में हुआ था। वह जल्द ही चार साल की होने वाली हैं। रोहित बांग्लादेश दौरे पर वनडे और टेस्ट सीरीज खेलेंगे। इसको ध्यान में रखते हुए भारतीय कप्तान ने अपनी बेटी के जन्मदिन को पहले ही सेलिब्रेट कर लिया है।

उन्होंने इस वीडियो में लिखा, 'सैमी के जन्मदिन का जश्न पहले ही मनाया। हम सभी को फिर से बच्चे बनने का मौका मिला।'

रोहित आखिरी बार भारत की जर्सी में ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड में खेलते हुए नजर आए थे। उन्होंने इस बड़े टूर्नामेंट में निराश किया था। उन्होंने छह मैचों में 19.33 की बेहद साधारण औसत से 116 रन बनाए थे। इस बीच उनके बल्ले से केवल एक अर्धशतक निकला था। वहीं उनकी कप्तानी में भारत सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ हारकर बाहर हो गया था।

वनडे सीरीज से शुरू होगा भारत का बांग्लादेश दौरा

बांग्लादेश और भारत के बीच 4 दिसंबर से वनडे सीरीज की शुरुआत हो जाएगी। सीरीज के दूसरा और तीसरा वनडे क्रमशः 7 दिसंबर और 10 दिसंबर को खेले जाएंगे। सीरीज के शुरुआती दो वनडे मैच ढाका में खेले जाने हैं जबकि तीसरे वनडे की मेजबानी चटगांव के हिस्से में गई है। इसके बाद दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी, जिसका पहला मैच 14-18 दिसंबर में चटगांव में खेला जाएगा। वहीं दूसरा मैच 22-26 दिसंबर को ढाका में खेला जाना है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment