Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे रोहित शर्मा का नया लुक सामने आया

12 Jun 2018, 06:22 IST

आईपीएल खत्म होने के बाद रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। लेकिन वहां जाकर रोहित शर्मा ने अपने स्टाइल में एक बदलाव किया है।

यूं तो भारतीय टीम के कई खिलाड़ी अपनी दाढ़ी, बालों, टैटूज और स्टाइल को लेकर कुछ ना कुछ करते रहते हैं। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने दाढ़ी रखी हुई है। हालांकि आईपीएल 2018 में 'ब्रेक द बीयर्ड' कैंपेन में हिस्सा लेते हुए कई खिलाड़ियों ने क्लीन शेव भी कर लिया था। वहीं अब टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी अपना लुक पूरा बदल लिया है। विराट कोहली की दाढ़ी का बीमा कराने के लीक वीडियो के अफवाहों के बीच रोहित शर्मा ने तय किया कि वो क्लीन शेव हो जाएंगे। उन्होंने ऐसा ही किया है। रोहित शर्मा अपने इस नए लुक में बिल्कुल अलग दिखाई पड़ रहे हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए रोहित का ये नया लुक सामने आया।

 





बता दें कि हाल ही में रोहित शर्मा ने अमेरिका में बेसबॉल क्लब सिएटल मैरिनर्स के लिए 'फर्स्ट पिच' का उद्घाटन भी किया। रोहित शर्मा पहले ऐसे क्रिकेटर हैं, जिन्हें अमेरिकी स्पोर्ट्स लीग में यह सम्मान प्राप्त हुआ। अमेरिका में यह परंपरा रही है कि लीग की शुरुआत करने के लिए किसी खास हस्ती को बेसबाल को फर्स्ट पिच करने का मौका दिया जाता  है और इस बार यह मौका रोहित को दिया गया।

गौरतलब है कि आईपीएल के 11वें सीज़न में रोहित शर्मा के नेतृत्व में  मुंबई इंडियंस अपने खिताब का बचाव नहीं कर पाई। रोहित शर्मा भी अपने बल्ले से प्रभावशाली प्रदर्शन करने में नाकाम रहे। मुंबई इंडियंस पूरे टूर्नामेंट में संघर्ष करती दिखाई पड़ी। इन छुट्टियों में बुरे फॉर्म से उबर कर रोहित ऑयरलैंड और इंग्लैंड का दौरा करेंगे जहां उन्हें सीमित ओवरों की सीरीज में हिस्सा लेना है। आयरलैंड के खिलाफ 2 टी20 और इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी20 और 3 वनडे मैच खेले जाने हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...