रोहित शर्मा वही कारनामा दोहरा सकते हैं जो 2011 में एम एस धोनी ने किया था, पूर्व क्रिकेटर की प्रतिक्रिया

Nitesh
रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है
रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है

भारत के पूर्व क्रिकेटर मनिंदर सिंह ने कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा भी वही कारनामा दोहरा सकते हैं जो 2011 के वर्ल्ड कप में एम एस धोनी (MS Dhoni) ने किया था। मनिंदर सिंह के मुताबिक रोहित शर्मा के पास भी वही कारनामा करने का मौका है।

दरअसल भारतीय टीम पिछले कई साल से वर्ल्ड कप का टाइटल नहीं जीत पा रही है। 2013 के बाद से ही टीम इंडिया को आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार है और 2011 के बाद से टीम ने वर्ल्ड कप का खिताब नहीं जीता है। पिछले टी20 वर्ल्ड कप में टीम पहले ही दौर से बाहर हो गई थी और इस बार भी सेमीफाइनल में हारकर बाहर होना पड़ा।

अब अगला वर्ल्ड कप 2023 में भारत में ही होना है और इसी वजह से भारतीय टीम के पास एक सुनहरा मौका रहेगा। 2011 का वर्ल्ड कप भी भारत में ही खेला गया था और तब एम एस धोनी की अगुवाई में टीम ने टाइटल जीता था। इस बार भी टीम इंडिया के पास इतिहास दोहराने का मौका है।

रोहित शर्मा के पास इतिहास दोहराने का मौका है - मनिंदर सिंह

मनिंदर सिंह के मुताबिक रोहित शर्मा के पास एक बढ़िया मौका है। स्पोर्ट्सकीड़ा पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा 'रोहित शर्मा के पास वो करने का मौका है जो एम एस धोनी ने 2011 के वर्ल्ड कप में किया था। मेरे हिसाब से उनके अंदर काफी सारी क्रिकेट बची हुई है। उन्हें अपने फिटनेस पर ध्यान देने की जरूरत है और विराट कोहली से प्रेरणा लेनी चाहिए। फिटनेस की वजह से ही टी20 वर्ल्ड कप में उनका शॉट सेलेक्शन सही नहीं रहा। उम्मीद करता हूं कि ब्रेक के बाद वो बेहतरीन तरीके से वापसी करेंगे। भारत के लिए वर्ल्ड कप में वो काफी अहम भूमिका निभाने वाले हैं।'

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now