Create
Notifications

"जब आप किसी किताब पर अपने पापा को देखें"- रोहित शर्मा की बेटी ने खरीदी उनके ऊपर लिखी किताब, पत्नी ने शेयर की फोटो

रोहित की बेटी ने खरीदी उनके ऊपर लिखी गई किताब
रोहित की बेटी ने खरीदी उनके ऊपर लिखी गई किताब
reaction-emoji
Neeraj

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा ने हाल ही में एक किताब खरीदी है और इसे लेकर वह चर्चा का कारण बन गई हैं। दरअसल समायरा ने जिस किताब को खरीदा है वह रोहित शर्मा के बारे में ही लिखी गई है और उसके कवर फोटो के रूप में रोहित शर्मा खुद मौजूद हैं। रोहित की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में समायरा की फोटो लगाते हुए रितिका ने लिखा है कि जब किसी किताब पर आप अपने पापा को देख लें और उसे लेना चाहें। समायरा ने भी किताब के साथ में अच्छे से पोज दिया है। रितिका इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया अकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह समय-समय पर अपने परिवार से जुड़ी चीजें लोगों से साझा करती रहती हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में भारत की कप्तानी कर रहे हैं रोहित

वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे सीरीज में आराम करने के बाद रोहित शर्मा वापस नेशनल ड्यूटी पर लौट आए हैं। वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। रोहित की कप्तानी में भारत ने पहला मुकाबला 68 रनों से जीता था। इस मैच में रोहित की बल्लेबाजी भी शानदार रही थी और उन्होंने बेहतरीन अर्धशतक लगाया था। अपनी पारी के दौरान रोहित टी20 इंटरनेशनल में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे।

वेस्टइंडीज दौरे की समाप्ति के बाद रोहित को एक बार फिर ब्रेक मिलेगा और वह दोबारा अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिता पाएंगे। बीते शनिवार को जिम्बाब्वे दौरे पर होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा हुई थी। इसके लिए रोहित को ब्रेक दिया गया है और शिखर धवन एक बार फिर कप्तानी करते दिखाई देंगे। रोहित के अलावा विराट कोहली को भी ब्रेक दिया गया है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...