Create
Notifications
Advertisement

रोहित शर्मा की बेटी ने किया जसप्रीत बुमराह का बॉलिंग एक्शन 

  • रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के लाइव चैट के दौरान रोहित की बेटी समायरा ने किया बुमराह का एक्शन
  • भारतीय़ क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रोहित शर्मा ने कहा कि उसने सबसे पहले बुमराह का एक्शन किया है
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 03 Apr 2020, 13:36 IST

रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ
रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ

भारत में इस समय 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी को घर पर रहने की हिदायत दी गई है जिससे आम लोग ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटी भी लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस समय सभी क्रिकेटर्स भी घर पर ही हैं और घर पर समय बिता रहे हैं। इसी दौरान गुरुवार को रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह वीडियो लाइव चैट कर रहे थे जिसमें रोहित शर्मा की बेटी समायरा ने जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन करके दिखाया।

दरअसल, लॉकडाउन के बीच क्रिकेटर्स खाली समय व्यतीत कर रहे हैं। ऐसे में वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और लाइव चैट के सहारे साथी खिलाड़ियों से भी बात कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह और रोहित शर्मा बात कर रहे थे। इसी बीच रोहित की बेटी आई। रोहित ने कहा कि वो बुमराह की फैन हैं। देखें वीडियो

ये भी पढ़ेंं: आईसीसी ने शेयर की तस्वीर, क्या आप ढूंढ सकते हैं इनमें छिपे दो क्रिकेटर


वीडियो में रोहित कहते हैं कि इधर अभी एक गेस्ट है जिसने किसी भी क्रिकेटर्स की कभी नकल नहीं की लेकिन अब तुम्हारी बराबर नकल करेगी। इसी के साथ रोहित की पत्नी और बेटी भी स्क्रीन में आते हैं। बुमराह समायरा से हेलो कहते हैं बदले में वो भी हाथ हिलाती हैं। रोहित की पत्नी रितिका उससे बुमराह का एक्शन करने को कहती हैं जिससे पहले तो वो नहीं करती। इसपर बुमराह कहते हैं कि वो शर्मा रही हैं।

इसके बाद वो बुमराह का एक्शन करके दिखाती हैं। इस पर रोहित शर्मा बुमराह से कहते हैं कि इसने सबसे पहले किसी क्रिकेटर का एक्शन किया है तो वो तुम्हारा किया है। इसके जवाब में बुमराह कहते हैं कि अच्छा है ना उसकी पसंद अच्छी है। सही बॉलर को चुना है उसने। 49 सेकेंड के इस वीडियो में रोहित की बेटी समायरा काफी क्यूट नजर आती हैं।


Published 03 Apr 2020, 13:36 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit