Create

रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के आक्रामक एप्रोच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 2nd Vitality IT20
England v India - 2nd Vitality IT20
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम के आक्रामक रवैये को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि जिस तरह के एप्रोच के साथ हम खेल रहे हैं उससे कभी-कभी फेल भी होंगे, इसलिए उस पर ज्यादा शोर-शराबा नहीं होना चाहिए और लोगों को चुप रहना चाहिए।

दरअसल भारतीय टीम ने हाल ही में इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में काफी आक्रामक रवैया अपनाया था। टीम ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। हालांकि इस दौरान उन्हें एक मुकाबले में हार का भी सामना करना पड़ा था।

हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं और इस दौरान फेल भी होंगे - रोहित शर्मा

रोहित शर्मा के मुताबिक जब आप इस तरह की क्रिकेट खेलते हैं तो कभी फेल होंगे और कभी सफल होंगे। उन्होंने जर्नलिस्ट विमल कुमार से बातचीत में कहा,

इसीलिए मैं बार-बार कहता हूं कि बाहर के लोगों को चुप रहना चाहिए। जिस ब्रांड की क्रिकेट हम इस वक्त खेल रहे हैं उसमें फेल भी होंगे और रिजल्ट हमारे फेवर में नहीं जाएगा। लेकिन हमें इससे कोई दिक्कत नहीं है क्योंकि हम कुछ नया सीखने की कोशिश कर रहे हैं। हम कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं इस दौरान गलतियां होंगी लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि टीम या खिलाड़ी बुरे हैं।

दरअसल भारतीय टीम का परफॉर्मेंस 2021 के टी20 वर्ल्ड कप में अच्छा नहीं रहा था। इसकी वजह ये थी कि टीम पावरप्ले में ज्यादा रन नहीं बना पाती थी। यही वजह थी कि उन्हें न्यूजीलैंड और पाकिस्तान जैसी बेहतरीन टीमों से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि भारतीय टीम अब अपनी उस कमी पर काम कर रही है और कप्तान रोहित शर्मा ने संकेत दे दिए हैं कि वो इसी आक्रामक रवैये के साथ खेलेंगे।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...