Create

रोहित शर्मा टीम के साथ नहीं पहुंचे गुवाहाटी, दोनों प्रैक्टिस सेशन में भी नहीं लिया हिस्सा

Nitesh
India v Australia - T20 International Series: Game 3
India v Australia - T20 International Series: Game 3

भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच आज गुवाहाटी में दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाने वाला है। हालांकि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शनिवार देर शाम गुवाहाटी पहुंचे। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) दूसरे टी20 मुकाबले के लिए गुरूवार को ही गुवाहाटी पहुंच चुकी थी लेकिन कप्तान रोहित शर्मा टीम के साथ नहीं थे। वो शनिवार को वहां पर पहुंचे। इसी वजह से भारतीय कप्तान टीम के दोनों ही प्रैक्टिस सेशन में भी हिस्सा नहीं ले सके और ना ही प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड की थी। उनकी जगह पर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड किया।

इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि कुछ निजी कारणों की वजह से रोहित शर्मा टीम के साथ गुवाहाटी नहीं आए थे। वो बाद में यहां पर पहुंचे। इसमें कोई बड़ी बात नहीं है और ना ही उन्हें इंजरी का कोई इश्यू है। वो आज का मुकाबला खेलेंगे।

भारतीय टीम गुवाहाटी में ही सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगी

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच 2 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा। वर्ल्ड कप से पहले यह सीरीज दोनों टीमों के लिए आखिरी तैयारी का मौका है। भारत ने पहले टी20 में साउथ अफ्रीका को एकतरफा मुकाबले में आठ विकेट से हराया था और दूसरे मैच में सीरीज जीत के इरादे से उतरेंगे। दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरीज में वापसी करना चाहेगी।

देखने वाली बात होगी कि इस टी20 मुकाबले के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव होता है या नहीं। भारतीय टीम चाहेगी कि वो टी20 वर्ल्ड कप से पहले अपने कॉम्बिनेशन को पूरी तरह से सेट कर लें। टीम के लिए बेहतर कॉम्बिनेशन बनाना काफी मुश्किल रहा है और ऐसे में ये सीरीज भारतीय टीम के लिए काफी अहम है।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment