Create

रोहित शर्मा के पास टी20 वर्ल्ड कप से पहले ज्यादा समय नहीं बचा है, पूर्व क्रिकेटर का बयान

West Indies v India - One Day International Series
West Indies v India - One Day International Series
reaction-emoji
Nitesh

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम (Saba Karim) ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि रोहित शर्मा के पास टी20 वर्ल्ड कप से पहले ज्यादा समय नहीं बचा है और इसी वजह से वो चाहते हैं कि उनके प्लेयर पूरी तरह से फिट रहें।

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने प्लेयर्स के फिटनेस को लेकर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों की इंजरी एक समस्या है। रोहित शर्मा के मुताबिक थिंक-टैंक वर्कलोड मैनेज करने की कोशिश कर रहा है।

टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से फिटनेस एक बड़ा इश्यू है - सबा करीम

खेलनीति पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा "रोहित शर्मा का सबसे बड़ा टार्गेट इस साल टी20 वर्ल्ड कप और 2023 में 50 ओवरों का वर्ल्ड कप है। उनके पास ज्यादा समय नहीं बचा है और वो चाहते हैं कि खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करें और पूरी तरह फिट रहें। उन्हें ऐसा लगता है कि फिटनेस इश्यू के बारे में बातचीत करना जरूरी है। इंडियन क्रिकेट में अक्सर मुश्किल सवाल काफी कम ही पूछे जाते हैं। इस तरह की समस्याओं का हल निकाला जाना जरूरी है। सही प्लेयर्स का चयन करना और उन्हें बैक करना जरूरी है। रोहित शर्मा का ये रोल है। उनके इरादे सही हैं।"

आपको बता दें कि रोहित शर्मा अब तीनों ही फॉर्मेट्स में टीम के कप्तान बन गए हैं। ऐसे में उनके सामने भी अब खुद को फिट रखने की समस्या रहेगी। हालांकि रोहित का कहना है कि उनको सभी गेम खेलने में कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने कहा कि बायो बबल में खेलने में उनको दिक्कत नहीं है और वह ब्रेक तभी लेंगे जब ज़रूरत महसूस होगी। उन्होंने कहा कि इस समय मुझे सभी मुकाबले खेलने में समस्या नहीं है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...