Create
Notifications

SAvIND: वेलेंटाइन डे के मौक़े पर रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका को दिया ये स्पेशल तोहफ़ा

Modified 21 Sep 2018

पिछले साल दिसंबर में अपनी शादी की सालगिरह के मौके श्रीलंका के खिलाफ भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की धुआंधार 208 रनों की पारी भला किसे याद नहीं होगी। रोहित ने भी अपना यह दोहरा शतक अपनी पत्नी रितिका सजदेह को समर्पित कर दिया था। साथ ही रोहित के शतक पर रितिका के हाव भाव वाली तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। रोहित शर्मा ने अपने इसी खास अंदाज से अब अपनी पत्नी रितिका को वेलेंटाइन डे भी विश किया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर खेले गए पांचवें वनडे मैच में शानदार 115 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान के लिए रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच चुना गया था। रोहित ने भी वैलेंटाइन के मौके को भुनाते हुए यह अवॉर्ड अपनी पत्नी रितिका को डेडीकेट कर दिया। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहिन ने मैन ऑफ द मैच ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर डाली है और उसके साथ कैप्शन लिखा है – ‘हैप्पी वेलेंटाइन्स डे रित्स’ रोहित अपनी पत्नी को प्यार से रिट्ज़ बुलाते हैं।  






Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh


A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

  इस तोहफे के जवाब में रितिका सजदेह ने भी शर्माते हुए एक मज़ेदार इमोजी की तस्वीर रोहित को भेजी। प्रशंसकों ने रोहित के इस तोहफे को सबसे खूबसूरत गिफ्ट बताया और अन्य ने कहा तुम दोनों का प्यार देखते ही बनता है।इस मौके पर यजुवेंद्र भी मज़े लेने से बाज़ नहीं आये। उन्होंने रोहित शर्मा को वेलेंटाइन की शुभकामनाएं लिखते हुए कहा " हैप्पी वेलेंटाइन भैया "।  





@rohitsharma45 ❤️?


A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on

  रोहित शर्मा ने अपनी पिछली तीन सेंचुरीज को अपनी पत्नी के लिए बेहद खास बनाया है। पहले 22 दिसंबर 2017 को रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच में 43 गेंदों में 118 रन ठोंके थे। इससे ठीक एक दिन पहले यानी कि 21 दिसंबर को उनकी पत्नी का जन्मदिन था। इसके अलावा अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर वह अपने करियर का तीसरा दोहरा शतक लगा चुके हैं। रोहित शर्मा का अपनी पत्नी को खास मौकों पर गिफ्ट देने का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है।
Published 14 Feb 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now