Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: रोहित शर्मा के वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुने जाने पर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 15 Jan 2020, 16:09 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को आईसीसी वनडे क्रिकेट ऑफ द ईयर चुना गया है। रोहित शर्मा ने साल 2019 में एकदिवसीय क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने 2019 में सबसे ज्यादा 1490 रन बनाए। इस दौरान रोहित शर्मा ने कुल 7 शतक जड़े, जिनमें 5 शतक केवल उन्होंने विश्व कप में लगाया। इसी वजह से रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया।

आइए जानते हैं उनकी इस उपलब्धि पर किसने क्या कहा:


पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने लिखा कि रोहित शर्मा साल 2019 कभी नहीं भूलेंगे। आईसीसी ने वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर के तौर पर उन्हें चुनकर सही फैसला लिया है। 2020 के लिए रोहित शर्मा को टेस्ट प्लेयर ऑफ द ईयर का लक्ष्य रखना चाहिए। उन्हें शुभकामनाएं।


एक यूजर ने रोहित शर्मा के पुराने ट्वीट का जिक्र करके उन्हें बधाई दी।

एक और यूजर ने रोहित शर्मा को बधाई दी।


Advertisement

एक यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा को अवॉर्ड के लिए बधाई। मैं हमैशा से ही आपका बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। पहले जो लोग आपको पसंद नहीं करते थे, अब वो भी आपको फैन हो गए हैं। ये आपकी एक बड़ी उपलब्धि है।

रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली को 2019 की वनडे और टेस्ट टीम का कप्तान भी चुना गया। इसके अलावा उन्हें बेहतरीन खेल भावना के लिए आईसीसी स्प्रिट ऑफ द ईयर अवॉर्ड के लिए भी चुना गया। उन्होंने वर्ल्ड कप मैच के दौरान स्टीव स्मिथ के लिए तालियाँ बजाने के लिए दर्शकों से अनुरोध किया था। इसी वजह से उन्हें इस सम्मान के लिए चुना गया। इसको लेकर भी ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं।


एक यूजर ने उस मैच की फोटो डाली, जब वर्ल्ड कप में कोहली ने स्टीव स्मिथ के लिए लोगों से तालियां बजाने को कहा था।


एक यूजर ने लिखा कि हमें विराट कोहली पर गर्व है।


Published 15 Jan 2020, 16:09 IST
Advertisement
Fetching more content...