Create

ऐसा लगा कि पुराने कुलदीप यादव वापस आ गए हैं, रोहित शर्मा ने दी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी तीसरे वनडे मैच में की
कुलदीप यादव ने जबरदस्त गेंदबाजी तीसरे वनडे मैच में की
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने तीसरे वनडे में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गेंदबाजी की काफी तारीफ की है। कुलदीप यादव से रोहित शर्मा काफी प्रभावित हुए और कहा कि ऐसा लगा कि जैसे पुराने कुलदीप यादव वापस आ गए हों।

इंजरी के बाद कुलदीप यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था। उन्हें तीसरे वनडे मुकाबले में खेलने का मौका मिला और इसका पूरा फायदा उन्होंने उठाया। कुलदीप यादव ने अपने 8 ओवरों के स्पेल में 51 रन दिए और दो विकेट चटकाए। ये दो विकेट कप्तान निकोलस पूरन और फैबियन एलेन के रहे। कुलदीप यादव को आखिर के कुछ ओवरों में रन पड़े, इससे पहले उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी की थी।

पुराने कुलदीप यादव की झलक देखने को मिली - रोहित शर्मा

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने कुलदीप यादव की तारीफ की। उन्होंने कहा,

युजवेंद्र चहल ने पहले दो मैचों में हिस्सा लिया था। हम उन्हें रेस्ट देकर कुलदीप यादव को आजमाना चाहते थे। मेरे हिसाब से उन्होंने जबरदस्त गेंदबाजी की। मुझे उनके अंदर पुराने कुलदीप यादव की झलक देखने को मिली। वो गेंद को फ्लाइट कर रहे थे और गुगली डाल रहे थे। वो बल्लेबाजों को स्लिप में आउट करने की कोशिश कर रहे थे। इस तरह की चीजें वो पहले भी कर चुके हैं और उसी तरह की गेंदबाजी उनसे एक बार फिर देखकर काफी अच्छा लगा। उनके खिलाफ कुछ रन जरूर बने लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता है। वो काफी समय के बाद कोई वनडे मुकाबला खेल रहे थे। मैंने उनसे कहा था कि वो इसकी बिल्कुल भी चिंता ना करें। बस अपनी लय वापस हासिल करने की कोशिश करें और हम उन्हें पूरा सपोर्ट करेंगे।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...