IND vs PAK मैच से पहले भारतीय फैंस की बढ़ी टेंशन, इंजरी का शिकार हुए रोहित शर्मा, BCCI ने दर्ज कराई बड़ी शिकायत

रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर आया बड़ा अपडेट
रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर आया बड़ा अपडेट

Rohit Sharma Injured Practice Session : टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच 9 जून यानि एक दिन बाद ही ये मैच खेला जाएगा। हालांकि इससे पहले ही भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ गई है। खबरों के मुताबिक कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन के दौरान इंजरी का शिकार हो गए। इसके बाद बीसीसीआई ने पिच को लेकर अपनी शिकायत भी दर्ज कराई है। खबरों के मुताबिक बीसीसीआई न्यूयॉर्क की पिच से खुश नहीं है।

दरअसल जब भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ अपना पहला मुकाबला खेला था तो उस वक्त रोहित शर्मा को रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। रोहित शर्मा इंजरी का शिकार हो गए थे और इसी वजह से वो अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर चले गए थे। टीम इंडिया वो मुकाबला आसानी से जीत रही थी और इसी वजह से रोहित शर्मा ने रिस्क लेना उचित नहीं समझा था।

वहीं खबर आ रही है कि रोहित शर्मा को एक बार फिर चोट लगी है। RevSportz के मुताबिक पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा को हाथ में चोट लगी। थ्रो-डाउन स्पेशलिस्ट की गेंद उनके हाथ में लगी।

अभी तक बीसीसीआई की तरफ से रोहित शर्मा की इंजरी को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है। हालांकि अगर रोहित शर्मा इस मुकाबले से बाहर होते हैं तो फिर टीम इंडिया के लिए यह एक बड़ा झटका होगा। रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में तब हार्दिक पांड्या टीम की कप्तानी करेंगे। वहीं जो खबरें आ रही हैं, उसके मुताबिक रोहित शर्मा पूरी तरह फिट हैं और कोई चिंता करने वाली बात नहीं है।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के मैच पर हर किसी की निगाह होती है। दोनों ही टीमें चाहती हैं कि इस मुकाबले में जीत हासिल करें और इसी वजह से उनके बड़े खिलाड़ियों का परफॉर्म करना जरुरी हो जाता है। रोहित शर्मा ने पिछले मैच में काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और इससे यही लग रहा है कि वो फॉर्म में थे। इसी वजह से उनका पूरी तरह से फिट होना टीम इंडिया के लिहाज से काफी अहम है। भारतीय टीम चाहेगी कि पाकिस्तान को हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की जाए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now