Create
Notifications

भुवनेश्वर कुमार ने छोड़ा कैच तो रोहित शर्मा ने गुस्से में गेंद को पैर से मारा

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
Nitesh
visit

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच कोलकाता में खेला गया दूसरा टी20 मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इस मैच में आखिरी ओवर तक रोमांच देखने को मिला। दोनों ही तरफ के प्लेयर्स के ऊपर इतना दबाव था कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी अपना आपा खो बैठे। रोहित शर्मा को आमतौर पर काफी शांत स्वभाव का माना जाता है लेकिन एक गलती पर वो भी खुद पर नियंत्रण नहीं रख सके और नाराज हो गए।

दरअसल वेस्टइंडीज की पारी के दौरान तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी ही गेंद पर रोवमेन पॉवेल का एक कैच ड्रॉप कर दिया। मैच के लिहाज से ये कैच काफी अहम था, क्योंकि पॉवेल काफी धुआंधार बल्लेबाजी कर रहे थे। उनका कैच काफी ऊपर गया और भुवनेश्वर कुमार ने उसे खुद लेने की कोशिश की लेकिन वो कैच नहीं कर पाए। इसकी वजह से कप्तान रोहित शर्मा काफी नाराज हो गए और गुस्से में उन्होंने गेंद पर पैर से मारा।

रोहित शर्मा के गुस्से पर फैंस ने जताई हैरानी

रोहित शर्मा को गुस्से में देखकर फैंस भी काफी हैरान हैं, क्योंकि उनसे काफी कम इस तरह का व्यवहार देखने को मिलता है। रोहित शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

What if kohli kicks the ball when he was a captain? I felt very bad for bhuvi yesterdayNot fair man @ImRo45#RohithSharma #ViratKohli #INDvWI https://t.co/ZDUwOF1x4w
I think this kick was meant for the stumps for a runout. Or was it because of frustration from Captain Cool @ImRo45 anyways, congratulations on 100th T20I WIN🇮🇳 https://t.co/kBRklpLUFV

भारतीय टीम ने एक और बड़ा कैच ड्रॉप किया। ये कैच निकोलस पूरन का था और इस बार गलती रवि बिश्नोई से हुई। उस समय वो मात्र 21 रन बनाकर खेल रहे थे। उन्होंने इस जीवनदान का पूरा फायदा उठाया और 41 गेंद पर 62 रनों की जबरदस्त धुआंधार पारी खेली। वहीं भुवनेश्वर कुमार से जीवनदान मिलने के बाद रोवमेन पॉवेल ने भी सिर्फ 36 गेंद पर नाबाद 68 रन बनाए। आखिरी ओवर में दो छक्के लगाकर उन्होंने लगभग वेस्टइंडीज को जीत दिला दी थी।

कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि फील्डिंग में हमने कुछ गलतियां की। उससे मैं थोड़ा निराश हूं।


Edited by Nitesh
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now