Create

रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी के जन्मदिन को लेकर किया भावुक ट्वीट

सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक भावुक ट्वीट किया है। आमतौर पर भारतीय खिलाड़ी साल भर क्रिकेट खेलने में व्यस्त रहते हैं। उन्हें फ्लाइट लेकर एक शहर से दूसरे शहर और एक देश से दूसरे देश जाना पड़ता है। वहीं मैच से पहले अभ्यास और प्रैक्टिस की वजह से उन्हें अपने परिवार या दोस्तों के लिए उतना समय नहीं मिल पाता है। किसी खास मौके पर भी उन्हें ज्यादा टाइम नहीं मिल पाता है और इसी को लेकर रोहित शर्मा ने एक ट्वीट किया है।

रोहित शर्मा ने लिखा कि( ' आमतौर पर किसी के जन्मदिन पर आप उनके साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं। लेकिन मेरी पत्नी के साथ ऐसा नहीं है क्योंकि मैं हमेशा ट्रैवल करता रहता हूं। इसलिए मेरी कोशिश रहती है कि ट्रैवल टाइम मे मैं उनके साथ अच्छा समय बिता सकूं। मैं बहुत किस्मत वाला हूं कि मुझे रितिका जैसी पत्नी मिली। जन्मदिन की शुभकामनाएं') वहीं रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर भी फोटो डालकर अपनी पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

गौरतलब है नियमित कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा इस वक्त भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे हैं। उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका को एकदिवसीय सीरीज में 2-1 से हराया। वहीं कटक में खेले गए पहले टी20 मैच में भी भारतीय टीम ने जबरदस्त जीत हासिल की।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...