Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है

  • शिखर धवन को टीम से बाहर किया जा सकता है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:05 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच खेलने के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलना है। विंडीज टीम अभी अफगानिस्तान के खिलाफ खेलने के लिए भारत में ही है। लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में उनके मैच चल रहे हैं। विंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टी20 टीम की घोषणा गुरुवार को हो सकती है। रोहित शर्मा को आराम देने की संभावना जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:पिंक बॉल से होने वाले डे-नाइट टेस्ट के चार दिन के सभी टिकट बिके- रिपोर्ट

विश्वकप के बाद से रोहित शर्मा लगातार खेल रहे हैं। सीमित ओवर क्रिकेट के अलावा टेस्ट प्रारूप में भी उनको खेलते हुए देखा जा सकता है। नियमित कप्तान विराट विराट कोहली आराम करके वापस आए हैं, ऐसे में रोहित को रेस्ट देने का यह सही समय भी कहा जा सकता है। चयन समिति टीम में कुछ नए खिलाड़ी शामिल करने पर विचार कर सकती है।

वेस्टइंडीज की टीम को दो बार भारत नहीं आना पड़ेगा। फिलहाल वे अफगानिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं। लखनऊ में दोनों टीमों के बीच एकमात्र टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा। इसके बाद भारतीय टीम के खिलाफ पांच टी20 मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज की टीम तैयार होगी। हालांकि टीम में कई खिलाड़ी अलग होंगे। देखना होगा कि भारतीय टीम में कौन से खिलाड़ी शामिल होते हैं क्योंकि एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय चयन समिति का कार्यकाल भी समाप्त हो रहा है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Published 20 Nov 2019, 17:05 IST
Advertisement
Fetching more content...