Create
Notifications

रोहित शर्मा ने अपने छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची से की मुलाकात

England v India - 1st Royal London Series One Day International
England v India - 1st Royal London Series One Day International
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 5 जबरदस्त छक्के लगाए लेकिन इनमें से उनके एक छक्के से दर्शक दीर्घा में बैठी एक छोटी बच्ची घायल हो गई। इसके बाद रोहित शर्मा ने उस लड़की से मुलाकात की है।

ये घटना भारतीय पारी के दौरान पांचवें ओवर की है। डेविड विली ने एक शॉर्ट पिच गेंद डाली जिस पर रोहित शर्मा ने बेहतरीन पुल शॉट खेला और वो गेंद दर्शकों के बीच में जाकर गिरी। हालांकि ये गेंद स्टैंड में बैठी एक छोटी बच्ची को जाकर लग गई और इससे वो चोटिल हो गई। वहीं इसके बाद खेल कुछ देर तक रुका भी रहा और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फिजियो ने जाकर उस बच्ची का इलाज किया।

रोहित शर्मा ने 6 साल की मीरा से की मुलाकात

थोड़ी देर बाद खेल दोबारा शुरू हो गया और रोहित शर्मा ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी जारी रखी और इसके बाद भी कई शानदार छक्के लगाए। वहीं अब खबरें ये आ रही हैं कि रोहित शर्मा ने उस 6 साल की छोटी बच्ची से जाकर मुलाकात की। वो बच्ची अभी ठीक है और उसने खुद रोहित शर्मा को रिसीव किया। इंग्लैंड की बार्मी-आर्मी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,

इंग्लैंड के फिजियो की तारीफ की जानी चाहिए। रोहित शर्मा के छक्के से दर्शक दीर्घा में बैठी 6 साल की मीरा चोटिल हो गई और फिजियो तुरंत दौड़कर उसके पास गए। वो लड़की अब ठीक है और रोहित शर्मा जब उससे मिलने गए तो उसने खुद रिसीव किया।
Shoutout to the @englandcricket physios yesterday 🙌6 year-old Meera was hit by a Rohit Sharma six in the crowd and they quickly rushed round to check on her.She was okay and even received a visit off Sharma himself later in the day!#ENGvIND https://t.co/mbvOsoT6lQ

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा ने धुआंधार पारी खेली और उन्होंने 58 गेंद पर नाबाद 76 रन बनाए। उनकी इस पारी में 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...