रोहित शर्मा ने अपने छक्के से घायल हुई छोटी बच्ची से की मुलाकात

England v India - 1st Royal London Series One Day International
England v India - 1st Royal London Series One Day International

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने इस दौरान 5 जबरदस्त छक्के लगाए लेकिन इनमें से उनके एक छक्के से दर्शक दीर्घा में बैठी एक छोटी बच्ची घायल हो गई। इसके बाद रोहित शर्मा ने उस लड़की से मुलाकात की है।

ये घटना भारतीय पारी के दौरान पांचवें ओवर की है। डेविड विली ने एक शॉर्ट पिच गेंद डाली जिस पर रोहित शर्मा ने बेहतरीन पुल शॉट खेला और वो गेंद दर्शकों के बीच में जाकर गिरी। हालांकि ये गेंद स्टैंड में बैठी एक छोटी बच्ची को जाकर लग गई और इससे वो चोटिल हो गई। वहीं इसके बाद खेल कुछ देर तक रुका भी रहा और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फिजियो ने जाकर उस बच्ची का इलाज किया।

रोहित शर्मा ने 6 साल की मीरा से की मुलाकात

थोड़ी देर बाद खेल दोबारा शुरू हो गया और रोहित शर्मा ने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी जारी रखी और इसके बाद भी कई शानदार छक्के लगाए। वहीं अब खबरें ये आ रही हैं कि रोहित शर्मा ने उस 6 साल की छोटी बच्ची से जाकर मुलाकात की। वो बच्ची अभी ठीक है और उसने खुद रोहित शर्मा को रिसीव किया। इंग्लैंड की बार्मी-आर्मी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा,

इंग्लैंड के फिजियो की तारीफ की जानी चाहिए। रोहित शर्मा के छक्के से दर्शक दीर्घा में बैठी 6 साल की मीरा चोटिल हो गई और फिजियो तुरंत दौड़कर उसके पास गए। वो लड़की अब ठीक है और रोहित शर्मा जब उससे मिलने गए तो उसने खुद रिसीव किया।

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में कप्तान रोहित शर्मा ने धुआंधार पारी खेली और उन्होंने 58 गेंद पर नाबाद 76 रन बनाए। उनकी इस पारी में 6 चौके और 5 छक्के शामिल थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता