Create
Notifications

रोहित शर्मा ने फेवरिट ओपनिंग पार्टनर को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपने फेवरिट ओपनिंग पार्टनर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जब उनसे पूछा गया कि उनका सबसे पसंदीदा ओपनिंग पार्टनर कौन है तो इसके जवाब में उन्होंने बड़ा बयान दिया।

दरअसल भारतीय टीम में इस वक्त केएल राहुल नहीं हैं। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल और रोहित शर्मा की जोड़ी पर ओपनिंग की जिम्मेदारी है। वहीं टीम इंडिया के पास शुभमन गिल का भी ऑप्शन है।

मैं सबके साथ बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा - रोहित शर्मा

कप्तान रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि वो किस खिलाड़ी के साथ ओपन करना ज्यादा पसंद करते हैं तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

मैं एक कप्तान हूं तो इसलिए सबके साथ बल्लेबाजी करना पसंद करूंगा। टीम की रणनीति के हिसाब से हम फैसला करेंगे। मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और हनुमा विहारी सभी बेहतरीन प्लेयर हैं। ये सभी भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं।

इससे पहले रोहित शर्मा ने अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

रहाणे और पुजारा के रूप में बड़ी जगह भरनी है, जो भी आएगा, उसके लिए यह कभी आसान नहीं होगा, यहां तक कि मुझे नहीं पता कि रहाणे और पुजारा की जगह कौन आने वाला है। उन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों ने इस टीम के लिए जो किया है, उसे आप शब्दों में बयां नहीं कर सकते, इतने सालों की कड़ी मेहनत और 80-90 टेस्ट, वो सभी विदेशों में जीत। भारत का टेस्ट में नंबर 1 पर पहुंचना, इन लोगों ने उस स्थिति में हमारी मदद की और उन्होंने इसमें बड़ी भूमिका निभाई।

आपको बता दें कि अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...