Create
Notifications

रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ के साथ काम करने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा को हाल ही में टीम का कप्तान बनाया गया है (Photo Credit - BCCI)
रोहित शर्मा को हाल ही में टीम का कप्तान बनाया गया है (Photo Credit - BCCI)
सावन गुप्ता

भारत की वनडे और टी20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ काम करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रोहित शर्मा ने राहुल द्रविड़ की काफी तारीफ की और कहा कि उनके साथ काम करना काफी शानदार है।

राहुल द्रविड़ को हाल ही में भारतीय टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया है। इसके अलावा रोहित शर्मा को भी वनडे और टी20 का नया कप्तान बनाया गया है। द्रविड़ और रोहित की नियुक्ति टी20 वर्ल्ड कप के बाद हुई है।

राहुल द्रविड़ का टीम में होना काफी शानदार है - रोहित शर्मा

रोहित शर्मा ने बीसीसीआई के अधिकारिक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राहुल द्रविड़ के साथ काम करने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

भले ही अभी तक सिर्फ तीन मैचों में मैंने राहुल द्रविड़ के साथ काम किया है लेकिन ये काफी शानदार था। हमने देखा है कि वो अपनी क्रिकेट किस तरह से खेलते थे। वो काफी हार्ड क्रिकेट खेलते थे। वहीं उनके होने से टीम रिलैक्स भी रहती है। टीम का माहौल हल्का रखना काफी अहम होता है। जब आप ऐसा काम कर रहे हों जहां पर काफी दबाव हो तो फिर माहौल को रिलैक्स और चिल करने की जरूरत होती है। राहुल द्रविड़ का टीम में होना काफी शानदार है और फ्यूचर में उनके साथ काम करने को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम का कोच पहले नहीं बनना चाहते थे। वो एनसीए में ही काम करना चाहते थे। हालांकि बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली के बार-बार कहने के बाद उन्होंने ये रोल स्वीकार कर लिया। युवा खिलाड़ियों को राहुल द्रविड़ से काफी कुछ सीखने का मौका मिल सकता है। उनकी अगुवाई में टीम ने न्यूजीलैंड को हराकर शानदार शुरूआत की है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...