Create
Notifications
Advertisement

रोहित शर्मा ने की मुंबई पुलिस की तारीफ, लोगों से की यह खास अपील

  • रोहित शर्मा ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने मुंबई पुलिस की तारीफ की
  • इस ट्वीट में रोहित ने लोगों से घर पर बने रहने की अपील भी की
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 12 Apr 2020, 13:54 IST

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने देश में कोरोनावायरस के संकट के बीच जागरुकता फैलाने का प्रयास किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से घर पर रहने की अपील की है। रोहित ने इस दौरान मुंबई पुलिस की तारीफ भी की है।

देश इस समय कोरोनावायरस की महामारी से जूझ रहा है। कई राज्यों में लॉकडाउन पहले ही बढ़ाया जा चुका है और ऐसा माना जा रहा है कि देशभर में लॉकडाउन 30 अप्रैल तक बढ़ सकता है। इस समय में पुलिस 24 घंटे काम कर रही है और कोशिश कर रही है देश में लॉकडाउन का पालन किया जाए। इसी बीच रोहित शर्मा ने उनके प्रयासों की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: शोएब अख्तर ने बताया क्यों चाहते हैं भारत-पाक का मैच, कहा- कपिल देव ने नहीं समझी मेरी बात


रोहित शर्मा ने ट्वीट में एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें पुलिस को सड़कों पर चलते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो के साथ रोहित ने कैप्शन में लिखा है कि चौबीसों घंटे काम करने वाली और मुंबई के हर एक हिस्से को कवर करने वाली मुंबई पुलिस के लिए तालियां। यह हमारा कर्तव्य है कि हम भी उनकी मदद करें। घर पर रहें।

बता दें, रोहित शर्मा पहले भी सोशल मीडिया के माध्यम से कोरोनावायरस के बारे में जागरुकता फैलाने की कोशिश कर चुके हैं। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर इसे लेकर पोस्ट किए हैं और लोगों से घर पर बने रहने की अपील की है।

गौरतलब है कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार महाराष्ट्र में अबतक कोरोनोवायरस के 1761 मामले दर्ज किए गए हैं। इनमें से 127 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 208 लोग ठीक होकर वापस घर लौट चुके हैं। वहीं, देश के कोरोनवायरस के मामलों की संख्या रविवार को बढ़कर 8356 हो गई है। इनमें से 716 ठीक हो गए हैं जबकि 273 लोगों ने इस वायरस की वजह से दम तोड़ दिया है।


Published 12 Apr 2020, 13:54 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit