Hindi Cricket News - रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर प्रतिक्रिया दी 

शुभमन गिल
शुभमन गिल

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज और वनडे एवं टी20 टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर बयान दिया है। रोहित ने शुभमन की तारीफ करते हुए उन्हें भारतीय क्रिकेट का भविष्य बताया है। रोहित के मुताबिक शुभमन गिल काफी होनहार बल्लेबाज हैं और भविष्य में भारतीय टीम की मजबूत कड़ी बनकर उभरेंगे।

रोहित ने कहा," वो काफी शानदार बल्लेबाज है। वह भारतीय क्रिकेट का भविष्य है। जब टीम में उसे लगातार मौका मिलेंगे, तो इससे काफी आत्मविश्वास मिलेगा। हमें उसे टीम में लाने के बारे में सोचना होगा। वैसे भी टीम में जगह के लिए काफी कड़ा मुकाबला है।"

यह भी पढ़ें - रोहित शर्मा और हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर बड़ा खुलासा किया

रोहित शर्मा ने यह बातें हरभजन सिंह के साथ हुए इंस्टाग्राम चैट में की। रोहित के अलावा हरभजन ने भी शुभमन गिल के बारे में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा," न्यूजीलैंड के खिलाफ हम टेस्ट सीरीज हारे और उसे पृथ्वी शॉ ने वापसी की। हालाँकि शुभमन गिल को मौका मिलना चाहिए था। अगर रोहित चोटिल होकर टीम से बाहर हुआ तो उसकी जगह निश्चित रूप से शुभमन गिल को टीम में लिया जाना चाहिए था।"

शुभमन गिल ने भारत के लिए अभी तक सिर्फ दो वनडे खेले हैं। 2019 में उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे में अपना डेब्यू किया था, लेकिन उसके बाद उन्हें अंतिम एकादश में मौका नहीं मिला है। हालाँकि घरेलू क्रिकेट और प्रथम श्रेणी में उनका फॉर्म काफी शानदार है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें भारतीय टीम के लिए लगातार खेलने का मौका मिलेगा। 2020 में भारत के न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारत ए की तरफ से न्यूजीलैंड ए के खिलाफ शुभमन गिल का फॉर्म काफी बेहतरीन था और उन्होंने 2 चार दिवसीय मैच में एक दोहरे शतक, एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 423 रन बनाये थे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now