Create

"जब भी वह हरी पिच देखते हैं तो ज्यादा बिरियानी खाकर आते हैं," रोहित शर्मा का बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने बुमराह और शमी के बीच स्पर्धा की बात कही
रोहित शर्मा ने बुमराह और शमी के बीच स्पर्धा की बात कही

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) मैदान के अंदर और बाहर दोनों जगह समान बर्ताव वाले इंसान हैं। वह सकारात्मकता के साथ मैदान पर जाने का प्रयास करते हैं। कप्तान बनने के बाद टीम इंडिया की सफलता भी काफी अच्छी रही है। इस बीच उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

महिला क्रिकेटर स्मृति मंधाना और जेमिमा रोड्रिग्स के साथ यूट्यूब शो में शमी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि नेट सत्र के लिए हमारे पास जो पिचें हैं वे लगभग हमेशा नमी से हरी होती हैं। जब भी वह (शमी) हरी पिच देखते हैं, वो और ज्यादा बिरयानी खाकर आते हैं।

बुमराह और शमी टीम इंडिया के दो धाकड़ गेंदबाज हैं
बुमराह और शमी टीम इंडिया के दो धाकड़ गेंदबाज हैं

रोहित शर्मा ने बुमराह और शमी के बीच कड़ी स्पर्धा होने की बात कही। उन्होंने कहा कि बुमराह भी मुश्किल है। मैं 2013 से खेल रहा हूं। लेकिन हां अभी बुमराह और शमी के बीच एक प्रतियोगिता चल रही है कि कौन सबसे ज्यादा बीट करता है, कौन हेलमेट पर सबसे ज्यादा हिट कर सकता है।

रोहित शर्मा को जिम्बाब्वे में एकदिवसीय श्रृंखला के लिए आराम दिया गया है, एशिया कप के लिए टीम का नेतृत्व करने के लिए वापसी करेंगे, जो इस महीने के अंत में संयुक्त अरब अमीरात में शुरू होगा। पूर्णकालिक लीडर के रूप में पदभार संभालने के बाद से उन्होंने अपनी कप्तानी से प्रभावित किया है।

रोहित शर्मा ने बतौर ओपनर टीम इंडिया के लिए बेहतरीन कार्य किया है। कप्तान होने के नाते उनके ऊपर दोहरी जिम्मेदारी रहती है। हालांकि वह दोनों तरह की जिम्मेदारी निभाने में सक्षम हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment