रोहित शर्मा ने वर्ल्ड कप को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा अभी से उसके बारे में सोचना सही नहीं है

India v England - ICC Men
India v England - ICC Men's T20 World Cup: Semi Final

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अगले साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो अभी से ही वर्ल्ड कप के बारे में नहीं सोच रहे हैं क्योंकि अभी उसमें काफी समय बाकी है।

टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल जैसे कुछ खिलाड़ी ब्रेक पर गए थे। इसके बाद अब फिर से इनकी वापसी हुई है। बांग्लादेश और भारत के बीच रविवार को ढाका में मैच खेला जाना है। दोनों टीमों की नजरें इस मैच में जीत के साथ आगे जाने की तरफ होंगी। देखना होगा कि टीम इंडिया का खेल इसमें कैसा रहेगा।

अभी हमारा ध्यान केवल अच्छी क्रिकेट खेलने पर है - रोहित शर्मा

वहीं इस मुकाबले से पहले जब रोहित शर्मा से वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अभी इसके बारे में कुछ सोचना जल्दबाजी होगी। रोहित शर्मा ने कहा,

जब भी हम कोई मुकाबला खेलते हैं तो फिर फ्यूचर के किसी ना किसी इवेंट के लिए वो तैयारी जरूर होती है। हालांकि वर्ल्ड कप में अभी भी 8-9 महीने बाकी हैं और हम अभी से इतनी दूर तक नहीं सोच सकते हैं। हालांकि हमें उस चीज पर नजर रखने की जरूरत है जो एक टीम के तौर पर करने की जरूरत है। हम कैसे सुधार कर सकते हैं और कैसे आगे बढ़ने की जरूरत है। हमारे लिए ये काफी जरूरी है कि हम अभी से वर्ल्ड कप के बारे में ज्यादा कुछ ना सोचें। कॉम्बिनेशन या प्लेयर्स को लेकर अभी से कुछ नहीं सोचना है। मुझे और कोच को अच्छी तरह से पता है कि टीम की क्या जरूरत है और वर्ल्ड कप नजदीक आने पर हम इस पर काम करेंगे। जब तक वर्ल्ड कप नहीं आ जाता है हम अच्छा खेलना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now