किसी एक का नाम लो तो दूसरा गुस्सा हो जाता है...बेस्ट पाकिस्तानी गेंदबाज के बारे में सवाल पूछे जाने पर रोहित शर्मा ने दिया मजेदार जवाब

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से हाल ही में एक इवेंट के दौरान पाकिस्तान से जुड़ा सवाल पूछा गया। रोहित शर्मा से पूछा गया कि उन्हें सबसे मुश्किल पाकिस्तानी गेंदबाज कौन लगता है। इसके जवाब में रोहित शर्मा ने कहा कि वो किसी एक गेंदबाज का नाम नहीं लेंगे, सभी अच्छे हैं। रोहित शर्मा के मुताबिक अगर किसी एक गेंदबाज का नाम ले लिया तो काफी विवाद हो जाएगा। इसलिए वो सभी गेंदबाजों को बेस्ट कहेंगे।

रोहित शर्मा की अगुवाई में हाल ही में भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज को मात दी। टीम इस वक्त वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी हुई है। वहीं रोहित शर्मा इस वक्त अमेरिका में हैं, जहां पर एक इवेंट के दौरान उनसे पाकिस्तानी गेंदबाजों को लेकर सवाल पूछा गया।

किसी एक का नाम लेने पर काफी विवाद हो जाता है - रोहित शर्मा

रोहित शर्मा से पूछा गया कि पाकिस्तान टीम में आपको सबसे मुश्किल गेंदबाज कौन लग रहा है। इसके जवाब में रोहित शर्मा ने कहा,

पाकिस्तान टीम में सब अच्छे बॉलर हैं। मैं किसी का नाम नहीं लूंगा भाई। नाम लेने पर काफी बड़ा विवाद खड़ा हो जाता है। एक का नाम लो दूसरे को अच्छा नहीं लगता है, दूसरे का नाम लो तो तीसरे को अच्छा नहीं लगता है। इसलिए मैं किसी एक का नाम नहीं लूंगा, सब अच्छे प्लेयर हैं।

आपको बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी। 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तान टीम की अगर बात करें तो वो इस वक्त काफी जबरदस्त लग रही है। शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ, नसीम शाह और हसन अली जैसे तेज गेंदबाज काफी जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं। ये खिलाड़ी अलग-अलग टी20 लीग्स में खेल रहे हैं और इनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now