शादी की सालगिरह पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, लिखा खास संदेश

रितिका ने रोहित शर्मा के साथ साझा की तस्वीरें
रितिका ने रोहित शर्मा के साथ साझा की तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की शादी की आज सातवीं सालगिरह है। इस मौके उन्हें दुनियाभर से बधाईयां मिल रही हैं। इसी कड़ी में उनकी पत्नी रितिका ने इस खास दिन पर एक प्यारा सा पोस्ट किया है और कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं।

रोहित और रितिका काफी प्यारे कपल हैं और दोनों को एक आइडल कपल भी माना जाता है। रितिका को अकसर ही रोहित के लिए मैदान में चीयर करते हुए देखा जाता है। इन दोनों की एक बेटी समायरा भी है जिसके साथ दोनों ही तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

शादी की सालगिरह के मौके पर रितिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में दोनों साथ में दिख रहे हैं। रितिका ने रोहित के साथ कुछ पुरानी अनदेखी तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ रितिका ने एक प्यारा सा संदेश भी लिखा है। उन्होंने लिखा -

हैप्पी 7 बेबी। जीवन भर हंसने, एक-दूसरे का मजाक उड़ाने, एक साथ देखने के लिए टीवी शो खोजने, इस पूरी पेरेंटिंग चीज़ को एक साथ समझने और जिंदगी की हर लहरों का सामना करने के लिए।

रितिका की इन तस्वीरों में फैंस कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। फैंस इन दोनों को शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं और उनके सुखद भविष्य की कामना कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस रोहित के जल्द ही ठीक होने और टीम में वापसी करने की उम्मीद भी कर रहे हैं।

बता दें, रोहित बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगने के कारण बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह केएल राहुल टेस्ट सीरीज की कप्तानी करेंगे। रोहित ने बांग्लादेश के खिलाफ शुरुआती दो एकदिवसीय मैचों में कप्तानी की थी जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment