Create

पत्नी के साथ कैंडल लाइट डिनर का लुत्फ़ उठाते हुए नजर आये रोहित शर्मा, शेयर की तस्वीर 

रोहित शर्मा क्रिकेट से दूर रहकर परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं
रोहित शर्मा क्रिकेट से दूर रहकर परिवार के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं
Prashant Kumar

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इंग्लैंड दौरे का सीरीज जीत के समापन करने के बाद ब्रेक पर हैं और इन दिनों यूके में अपनी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) और बेटी समायरा के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। हाल ही में रोहित ने अपनी पत्नी रितिका की एक तस्वीर साझा की, जहाँ दोनों कैंडल लाइट डिनर का आनंद ले रहे हैं।

इंग्लैंड के लम्बे दौरे के बाद कई प्रमुख खिलाड़ियों को चयनकर्ताओं ने आराम दिया है। इसमें रोहित शर्मा का नाम भी शामिल है। रोहित को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में खेले जाने वाले तीनों ही मैचों से आराम दिया गया है। उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कमान अनुभवी भारतीय ओपनर शिखर धवन को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

रोहित ब्रिटेन में अपनी पत्नी और बेटी समायरा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने डिनर से रितिका की एक तस्वीर साझा की।

रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रितिका की तस्वीर शेयर की  (Credit - Rohit Sharma's Instagram)
रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रितिका की तस्वीर शेयर की (Credit - Rohit Sharma's Instagram)

रोहित के साथ उनका परिवार पूरे इंग्लैंड दौरे में साथ था। रिशेड्यूल टेस्ट से पहले हिटमैन को कोविड हो गया था, जिसकी वजह से वह मैच से बाहर हो गए थे। इसके बाद उन्होंने टी20 और वनडे सीरीज में वापसी की और उन दोनों ही सीरीज में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की। भारत ने दोनों ही सीरीज 2-1 से जीतीं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए कमान संभालेंगे रोहित शर्मा

वनडे सीरीज के बाद 29 जुलाई से पांच मैचों की टी20 सीरीज भी वेस्टइंडीज खेली जानी है और इसके लिए कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की वापसी होगी। वहीँ हार्दिक पांड्या भी भी वापसी करेंगे लेकिन कोहली, बुमराह और पंत टी20 सीरीज में भी नहीं नजर आएंगे।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टी20 टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, दीपक हूडा, श्रेयस अय्यर, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पन्त, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, आर अश्विन, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...