Create

फिटनेस पर उठ रहे सवालों को लेकर रोहित शर्मा ने दिया जवाब, अभ्यास की तस्वीरें की शेयर

रोहित शर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरें
रोहित शर्मा द्वारा सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों अपनी फिटनेस पर जमकर मेहनत कर रहे हैं। उन्हें इस समय जिम और नेट्स पर जमकर अभ्यास करते हुए देखा जा रहा है। उनकी कुछ तस्वीरें भी इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही जिसमें उन्हें बल्लेबाजी की अभ्यास करते हुए देखा जा सकता है।

टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे से रोहित शर्मा को आराम दिया गया है। इस वर्ल्ड कप के दौरान उनकी फिटनेस पर भी काफी सवाल उठे थे जिसके बाद अपने खाली समय में रोहित इस पर खासा ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने अपने अभ्यास से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट में शेयर की हैं।

रोहित शर्मा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें अपने पसंदीदा खिलाड़ी को इस तरह से फिट देखकर काफी अच्छा लग रहा है। वहीं इस पोस्ट पर केदार जाधव ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि आप काफी शार्प लग रहे हैं। बेस्ट अभी आने वाला है।

बता दें, टी20 वर्ल्ड कप में रोहित का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था जिसके बाद उन पर काफी सवाल उठाए जा रहे थे। इस पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने 6 मुकाबले खेले थे जिसमें उन्होंने 116 रन बनाए थे। सेमीफाइनल मैच में उन्होंने 28 गेंदों में 27 रन बनाए थे। फैंस का कहना था कि भारत के कम स्कोर बनाने की एक वजह रोहित की धीमी पारी भी थी।

बल्लेबाजी के अलावा उनकी कप्तानी पर भी लोग सवालिया निशान खड़ा कर रहे थे और उनका कहना था कि रोहित को टी20 कप्तानी से हटा देना चाहिए। रोहित अब बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज में कप्तानी करेंगे। ऐसे में वो अपने ऊपर काफी मेहनत कर रहे हैं और सभी सवालों का अपने प्रदर्शन से जवाब देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment